scorecardresearch
 

प्रयागराजः वरुण गांधी का पोस्टर वायरल करने वाले नेता पर एक्शन, 15 दिनों के लिए कांग्रेस ने किया पदमुक्त

बीजेपी सांसद वरुण गांधी किसानों को लेकर लगातार अपनी ही सरकार को चुनौती देते दिख रहे हैं. वरुण गांधी के कांग्रेस में जाने की अटकलें हैं. ऐसे में प्रयागराज में कांग्रेस नेताओं ने कुछ पोस्टर्स शहर में लगाए हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर भी इसे खूब शेयर किया जा रहा है.

वायरल पोस्टर वायरल पोस्टर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शहर कांग्रेस अध्य्क्ष नफीस अनवर ने ये जानकारी दी
  • शहर कांग्रेस सचिव इरशाद उल्ला पर लिया गया एक्शन

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सियायी संग्राम छिड़ चुका है. लखीमपुर हिंसा के बाद से कांग्रेस पार्टी जिस तेवर में दिखी है, उससे कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है.

हालांकि इस बीच पार्टी ने अपने ही एक नेता पर बड़ा एक्शन लिया है. प्रयागराज में बीजेपी सांसद वरुण गांधी के पोस्टर को लेकर ये एक्शन लिया गया है. शहर कांग्रेस अध्य्क्ष नफीस अनवर ने ये जानकारी दी.

दरअसल, बीजेपी सांसद वरुण गांधी किसानों को लेकर लगातार अपनी ही सरकार को चुनौती देते दिख रहे हैं. वरुण गांधी के कांग्रेस में जाने की अटकलें हैं. ऐसे में  प्रयागराज में कांग्रेस नेताओं ने कुछ पोस्टर्स शहर में लगाए हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर भी इसे खूब शेयर किया जा रहा है. इसको लेकर शहर कांग्रेस सचिव इरशाद उल्ला को 15 दिनों के लिए पार्टी से पदमुक्त कर दिया गया है. 

वरुण गांधी के स्वागत पोस्टर में लिखा है, 'दुःख भरे दिन बीते रे भइया अब सुख आयो रे.' इसमें वरुण गांधी के साथ-साथ कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का भी फोटो है. नीचे इरशाद उल्ला और बाबा अभय अवस्थी की तस्वीर लगी है. दोनों को ही कांग्रेस का वरिष्ठ नेता बताया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें