scorecardresearch
 

पंजाब में आज 'पॉलिटिकल मंडे', कांग्रेस कार्यकर्ताओं की लुधियाना में बैठक, मोगा में केजरीवाल

कांग्रेस ने आज लुधियाना में कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई है जिसे प्रदेश के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू संबोधित करेंगे. वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी दो दिन के दौरे पर पंजाब पहुंच रहे हैं.

X
पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करेंगे सीएम चन्नी
  • आज लुधियाना से चुनाव अभियान का आगाज करेगी कांग्रेस

पंजाब में कुछ ही महीने बाद विधानसभा चुनाव होने हैं. विधानसभा चुनाव से पहले सूबे के सियासी दल चुनावी मोड में आते नजर आ रहे हैं. आंतरिक कलह में उलझी रही कांग्रेस ने आज लुधियाना में कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई है जिसे प्रदेश के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू संबोधित करेंगे.

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी दो दिन के दौरे पर पंजाब पहुंच रहे हैं. पंजाब में सियासी उथल-पुथल के बाद कांग्रेस ने कैप्टन अमरिंदर सिंह को हटाकर चरणजीत सिंह चन्नी को सत्ता की बागडोर सौंप दी थी. सत्ता परिवर्तन के साथ ही सीएम चन्नी एक्टिव मोड में नजर आए और अब लुधियाना से पार्टी के चुनाव अभियान का आधिकारिक आगाज होगा. लुधियाना की हर सीट से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को इस बैठक में बुलाया गया है.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की इस बैठक को मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के साथ ही नवजोत सिंह सिद्धू भी संबोधित करेंगे. एक तरफ सत्ताधारी दल लुधियाना से अपने चुनावी अभियान का आगाज करेंगे, वहीं दूसरी तरफ विपक्षी आम आदमी पार्टी (एएपी) के नेता अरविंद केजरीवाल भी दो दिन के दौरे पर पंजाब पहुंच रहे हैं.

मोगा में बड़ा ऐलान कर सकते हैं केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दो दिन के पंजाब दौरे के दौरान पार्टी के चुनावी अभियान को रफ्तार देंगे. अरविंद केजरीवाल आज मोगा पहुंच रहे हैं. उत्तराखंड के बाद मिशन पंजाब पर निकले अरविंद केजरीवाल मोगा में चुनाव को लेकर कोई बड़ा ऐलान कर सकते हैं. बता दें कि अरविंद केजरीवाल एक दिन पहले उत्तराखंड में थे. उत्तराखंड के हरिद्वार में केजरीवाल ने रोड शो करने के साथ ही ऑटो चालकों से संवाद भी किया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें