scorecardresearch
 

चुनाव नतीजों का इंतजार नहीं, पलक्कड में ऑफिस खोलने में जुटे मेट्रोमैन ई. श्रीधरन

पलक्कड विधानसभा सीट समेत पूरे केरल में 3 अप्रैल को वोट डाले गए थे. इसके नतीजे 2 मई को आएंगे. मेट्रोमैन ई श्रीधरन ने कहा, "मैं चुनाव नतीजों को लेकर बहुत आश्वस्त हूं, इसलिए चुनाव के नतीजे आने से पहले ही मैंने अपना कार्यालय खोलने का फैसला लिया है."

पलक्कड से बीजेपी उम्मीदवार ई. श्रीधरन (फोटो- ट्विटर) पलक्कड से बीजेपी उम्मीदवार ई. श्रीधरन (फोटो- ट्विटर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पलक्कड में दफ्तर खोलने जा रहे हैं ई श्रीधरन
  • चुनाव नतीजे से पहले कार्यालय खोलने की तैयारी
  • पलक्कड में किराये पर लिया मकान

केरल विधानसभा चुनाव के नतीजे यूं तो 2 मई को आने वाले हैं, लेकिन पलक्कड से बीजेपी उम्मीदवार ई श्रीधरन अपनी जीत को लेकर इतने इत्मीनान हैं कि उन्होंने पलक्कड में अपना दफ्तर खोलने की प्रक्रिया शुरू कर दी है. 

किराए पर लिया दफ्तर

मेट्रो मैन ई श्रीधरन ने पलक्कड शहर में किराए पर एक मकान ले लिया है, यहां पर वे अपना ऑफिस खोलने जा रहे हैं. मेट्रो मैन ई श्रीधरन ने कहा कि वे अब पलक्कड शहर में लोगों की सेवा के लिए मौजूद रहेंगे. 

पलक्कड विधानसभा सीट समेत पूरे केरल में 6 अप्रैल को वोट डाले गए थे. इसके नतीजे 2 मई को आएंगे. मेट्रोमैन ई श्रीधरन ने कहा, "मैं चुनाव नतीजों को लेकर बहुत आश्वस्त हूं, इसलिए चुनाव के नतीजे आने से पहले ही मैंने अपना कार्यालय खोलने का फैसला लिया है."

15 हजार वोटों से जीतूंगा चुनाव, बीजेपी को 45 सीटें

मेट्रोमैन ई श्रीधरन ने पूरे विश्वास से कहा कि उन्हें भरोसा है कि वे 15000 से ज्यादा वोटों से चुनाव जीतेंगे. ई श्रीधरन ने कहा कि मेट्रोमैन के रूप में उनकी छवि का फायदा उन्हें मिला है और मुझे लोगों का वोट लेने में आसानी हुई है.  

88 साल के ई श्रीधरन मानते हैं कि केरल विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी किंगमेकर बनकर उभरेगी और 45 सीटों पर जीत हासिल करेगी. उन्होंने कहा कि ऐसी भी संभावना है कि यहां पर त्रिशंकु विधानसभा की स्थिति पैदा हो सकती है और राज्य में राष्ट्रपति शासन भी लग सकता है. 

कांग्रेस ने उड़ाई खिल्ली

पलक्कड सांसद और कांग्रेस सांसद वीके श्रीकंदन ने मेट्रोमैन के इस कदम का मजाक उड़ाते हुए कहा है कि ये अच्छा है कि उन्होंने अपना दफ्तर खोल लिया है, क्योंकि पलक्कड में रेलवे के कई सारे प्रोजेक्ट आने वाले हैं और यहां एक ऑफिस की जरूरत पडे़गी. 

कांग्रेस सांसद वीके श्रीकंदन ने कहा कि पलक्कड से मौजूदा विधायक शफी पाराम्पील अपना कब्जा बरकरार रखेंगे. पलक्कड सीट पर इस बार त्रिकोणीय मुकाबला हुआ है. जहां बीजेपी की ओर से ईश्रीधरन, यूडीएफ उम्मीदवार के रूप में शफी पाराम्पील और एलडीएफ कैंडिडेट के रूप में सीपी प्रमोद रेस में थे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें