scorecardresearch
 

गुजरात विधानसभा चुनाव: दिवाली के बाद फिर प्रचार के लिए जा सकते हैं राहुल गांधी

सोलंकी, जो दिल्ली में इन दिनों कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ चुनाव की रणनीति बनाने में जुटे हुए हैं आज तक से खास बातचीत में कहा, "हमने राहुल गांधी से निवेदन किया है कि 1 नवंबर से वह गुजरात का तीन दिन का दौरा करें. राहुल गांधी से पहले दक्षिण गुजरात और फि‍र पीएम नरेंद्र मोदी के गढ़ उत्तर गुजरात में जाने का निवेदन किया गया है.''

राहुल गांधी राहुल गांधी

दिवाली के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर गुजरात का दौरा कर सकते हैं. गुजरात कांग्रेस के चीफ भरत सिंह सोलंकी ने आज तक से बातचीत में कहा कि उन्होंने राहुल गांधी से निवेदन किया है कि वह नवंबर के महीने में साउथ और नॉर्थ गुजरात के भी दौरे करें. फिलहाल अभी राहुल गांधी की तरफ से इन कार्यक्रमों पर मुहर नहीं लगाई गई है.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ दिल्ली में चुनाव की रणनीति बनाने में जुटे सोलंकी ने आजतक से खास बातचीत में कहा, "हमने राहुल गांधी से निवेदन किया है कि 1 नवंबर से वह गुजरात का तीन दिन का दौरा करें. राहुल गांधी से पहले दक्षिण गुजरात और फि‍र पीएम नरेंद्र मोदी के गढ़ उत्तर गुजरात में जाने का निवेदन किया गया है.''

गौरतलब है कि इससे पहले राहुल गांधी द्वारकाधीश के दर्शन करके कांग्रेस के गुजरात चुनाव के प्रचार प्रसार का बिगुल सौराष्ट्र की भूमि से फूंक चुके हैं. इसके बाद उन्होंने मध्य गुजरात का 3 दिन का दौरा अभी हाल ही में संपन्न किया है.

अपनी गुजरात नवसृजन यात्रा के दौरान, नीले रंग की बस में बैठकर राहुल गांधी गुजरात के कोने कोने में कांग्रेस की नीतियों का प्रचार कर रहे हैं और साथ के साथ मोदी और भाजपा पर शब्दों से प्रहार भी कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें