scorecardresearch
 

Delhi Election: सीएम केजरीवाल का बीजेपी पर तंज, बोले- यहां सिर्फ काम की बात चलेगी

सीएम केजरीवाल ने कहा कि अमित शाह के भाषण को सुनकर खुशी हुई कि उन्होंने अपने भाषण में कच्ची कॉलोनियों, स्कूल, अस्पताल की बात की.

X
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पहली चुनावी जनसभा (Photo- Aajtak) मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पहली चुनावी जनसभा (Photo- Aajtak)

  • चुनावी जनसभा में सीएम केजरीवाल का बीजेपी पर निशाना
  • कहा- अब जात-पात अथवा धर्म के नाम पर वोट नहीं मिलेगा

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) जहां राष्ट्रवाद को लेकर दिल्ली चुनाव में दो-दो हाथ करने में जुटी है. वहीं मुख्यमंत्री केजरीवाल ने रोहिणी के डीसी चौक पर अपनी पहली जनसभा में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

सीएम केजरीवाल ने कहा कि अमित शाह के भाषण को सुनकर खुशी हुई कि उन्होंने अपने भाषण में कच्ची कॉलोनियों, स्कूल, अस्पताल की बात की, वरना बीजेपी जब हरियाणा में जाती है जाट और नॉन- जाट, महाराष्ट्र में मराठा- नॉन मराठा और गुजरात में पटेल-नॉन पटेल और हिंदू-मुसलमान के नाम पर वोट मांगती है.

वहीं, महिलाओं का सफर फ्री करने पर सीएम केजरीवाल ने कहा, सफर फ्री करने के लिए मैंने 140 करोड़ रुपये खर्च किए. वहीं गुजरात के मुख्यमंत्री ने अपने लिए 190 करोड़ का हवाई जहाज खरीदा. बता दूं मैं अभी भी अपनी उसी गाड़ी में चलता हूं. मैंने कोई हेलिकॉप्टर नहीं खरीदा है.

सीएम केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के लोगों ने राजनीति बदल दी. दिल्ली के अंदर अब जात-पात या धर्म के नाम पर वोट नहीं मिलेंगे. 70 साल में किसी भी पार्टी ने इस बात पर वोट नहीं मांगे कि उसने स्कूल बनवा दिया है, उसे वोट दो.

ये भी पढ़ें- Delhi Elections 2020: विवादित ट्वीट पर कपिल मिश्रा का EC को जवाब- नहीं लिया किसी जाति-धर्म का नाम

सीएम ने आगे कहा कि दिल्ली चुनाव में इस बार काम की बात हो रही है. कोई आरोप नहीं लगा रहा. उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने घोटाला किया ये सिर्फ आरोप लगा रहे.

इस जनसभा के दौरान वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे जब केजरीवाल ने मंच से अपील की कि जो भी बीजेपी या कांग्रेस से ताल्लुक रखते हैं वो अपनी ही पार्टी में रहे पर वोट झाड़ू को ही दें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें