scorecardresearch
 

अमित शाह के दावे पर AAP ने ली चुटकी, कहा- सुनने में अच्छा लेकिन प्रैक्टिल नहीं

दिल्ली में विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस और बीजेपी के बीच दावों-प्रतिदावों का दौर शुरू हो गया है. इसी सिलसिले में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के एक दावे पर आम आदमी पार्टी ने चुटकी ले ली है.

गृह मंत्री अमित शाह (फोटो- पीटीआई) गृह मंत्री अमित शाह (फोटो- पीटीआई)

  • दिल्ली पर AAP-BJP में ठनी
  • ट्विटर पर लड़ी जा रही है चुनावी जंग

दिल्ली में विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस और बीजेपी के बीच दावों-प्रतिदावों का दौर शुरू हो गया है. इसी सिलसिले में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के एक दावे पर आम आदमी पार्टी ने चुटकी ले ली है. दरअसल अमित शाह ने एक निजी चैनल के कार्यक्रम में कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की तैयारी अच्छी है और केजरीवाल अपने वादों को पूरा नहीं कर पाए हैं. इस पर एक आम आदमी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से मजेदार टिप्पणी और कहा कि ये प्रैक्टिकल नहीं है.

दिल्ली में अच्छा प्रदर्शन करेगी बीजेपी

दिल्ली विधानसभा चुनाव की घोषणा कभी भी हो सकती है. इससे पहले तीन प्रमुख पार्टियों बीजेपी, कांग्रेस और आप ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. गुरुवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि दिल्ली में हमारी तैयार बहुत अच्छी है, पिछले विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी तीनों MCD जीती, सातों लोकसभा सीटों पर बीजेपी को जीत मिली है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने दिल्ली में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है.

केजरीवाल ने वादे पूरे नहीं किए

अमित शाह ने कहा कि दिल्ली की जनता भाजपा के साथ रहेगी. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने चुनाव के दौरान जो वादे किए थे, वो वादे वो पूरे नहीं कर पाए.

shah_010320094149.jpg

आप का मजेदार जवाब

अमित शाह के इन आरोपों का जवाब आप ने एक मीम के जरिए दिया. आप ने अभिनेता अनिल कपूर की एक तस्वीर लगाकर एक पोस्टर पर लिखा, "आप जो बोल रहे हैं वो बहस के लिए...सुनने के लिए अच्छा है...लेकिन प्रैक्टिकिल नहीं है.

बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी इस बार पूरा जोर लगा रही है. वहीं आम आदमी पार्टी हर कीमत पर दिल्ली में वापसी चाहती है. पिछले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को बंपर कामयाबी मिली थी और पार्टी ने 70 में से 67 सीटों पर कामयाबी पाई थी. आप इसी परफॉर्मेंस को दोहराना चाह रही है. बता दें कि आप ने सोशल मीडिया को चुनाव प्रचार का बड़ा माध्यम बनाया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें