scorecardresearch
 

'अरविंद केजरीवाल पंजाब के लिए कोरोना से कम नहीं'

एक जनसभा को संबोधित करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने दिल्ली के मुख्यमंत्री को सुबह फोन करके उनका हाल पूछा. मैंने कहा कि मैं प्रार्थना हूं कि जल्दी ठीक हो जाएं, लेकिन वह पंजाब के लिए किसी कोरोना से कम नहीं हैं. 

स्टोरी हाइलाइट्स
  • पंजाब विधानसभा को लेकर गरमाने लगी राजनीति
  • केजरीवाल के कोरोना संक्रमित होने पर कसा तंज

पंजाब में चुनावों के आगाज से पहले जुबानी जंग जारी है. अब पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पंजाब के लिए किसी कोरोना संक्रमण की तरह बताया है. उन्होंने कहा कि हमें बाहर से आने वाली किसी बीमारी को नहीं लेना है.

बता दें कि अरविंद केजरीवाल को कोरोना हो गया है. मंगलवार को उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी. केजरीवाल इससे पहले लगातार पंजाब, यूपी, उत्तराखंड और गोवा के चुनावी दौरे कर रहे थे.

केजरीवाल को कोरोना होने पर मोरिंडा में मंगलवार को जनसभा को संबोधित करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने दिल्ली के मुख्यमंत्री को सुबह फोन करके उनका हाल पूछा. मैंने कहा कि मैं प्रार्थना करता हूं कि जल्दी ठीक हो जाएं, लेकिन वह पंजाब के लिए किसी कोरोना से कम नहीं हैं. 

सीएम चन्नी ने कहा कि केजरीवाल बाहर से आकर पंजाब में राज करना चाहते हैं, लेकिन हमें ऐसा कोरोना नहीं लेना है. हमें ऐसी बीमारी कतई नहीं लेनी हैं. जो हमें बाहर से आकर लग जाए.

बता दें कि चन्नी से पहले पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने भी केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्हें बनावटी कहा था. साथ ही कहा था कि वह मुखौटा लगाए हुए हैं. दरअसल, पंजाब में विधानसभा चुनाव जैसे जैसे करीब आते जा रहे हैं, वैसे ही राजनीतिक दलों के बीच वार-पलटवार का दौर शुरू हो गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×