scorecardresearch
 

Kishanganj: जफर इस्लाम बोले- तेजस्वी ने रेट बताया, 10 लाख नौकरी नहीं, 10 लाख रुपये में मिलेगी एक सरकारी नौकरी

बिहार विधानसभा के चुनाव में नेताओं का वाक युद्ध अपने चरम पर है. एक दूसरे के वादों पर जमकर प्रहार किया जा रहा है. आज किशनगंज पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता जफर इस्लाम ने तेजस्वी पर बड़ा हमला किया.

X
बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता जफर इस्लाम (फोटो आजतक) बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता जफर इस्लाम (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सीएए और एनआरसी पर विपक्ष को घेरा
  • कांग्रेस गुमराह करने का कर रही काम

बिहार विधानसभा के चुनाव में नेताओं का वाक युद्ध अपने चरम पर है. एक दूसरे के वादों पर जमकर प्रहार किया जा रहा है. आज किशनगंज पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता जफर इस्लाम ने तेजस्वी पर बड़ा हमला किया. उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि तेजस्वी यादव 10 लाख सरकारी नौकरी की बात नहीं कर रहे है, बल्कि एक सरकारी नौकरी के लिए 10 लाख रुपये का रेट बता रहे हैं. 


बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता जफर इस्लाम ने लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि इतिहास जानता है कि उनका परिवार क्या है? बिना घूस लिये कभी कोई काम नहीं किया. अब तेजस्वी यादव अपने झूठ और स्टंट से जनता को गुमराह करने का काम कर रहे हैं. लालू के 15 साल के शासन में 95 हजार नौकरी मिलीं, जबकि नीतीश सरकार ने छह लाख से ज्यादा रोजगारों का सृजन किया है.  उन्होंने कहा कि हमने जो 19 लाख नौकरियां देने का वादा किया है, उसका रोड मैप भी दिया है. जब तक निवेश नहीं होगा, प्राइवेट जॉब नहीं होंगे. वहीं भाजपा सांसद जफर इस्लाम ने सीएए और एनआरसी के मुद्दे पर कहा कि सीएए देशवासियों को निकालने के लिए नही हैं. कांग्रेस और विपक्ष इस मुद्दे पर देशवासियों को उसी तरह गुमराह करने की कोशिश कर रह हैं, जिस तरह विपक्ष ने किसान बिल पर गुमराह करने की कोशिश की. 

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 


उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने किसान विधेयक पर तीन झूठ बोले. पहला झूठ उनकी जमीन बड़े कॉर्पोरेट ले लेंगे, एक इंच जमीन कोई नहीं ले सकता. दूसरा झूठ एमएसपी खत्म हो जाएगा. विधेयक पास होने के बाद कैबिनट ने एसएसपी और बढ़ाया है. 

देखें: आजतक LIVE TV

तीसरा झूठ मंडी खत्म हो जाएंगी, मंडी भी यहीं हैं. बस फसल को बाहर बेचने का विकल्प रहेगा. उन्होंने कहा कि जिस तरह किसान को झूठ बोला उसी तरह मुस्लिम समाज से भी झूठ बोला जा रहा है. कांग्रेस और विपक्ष ने कहा कि सीएए से मुसलमानों को नुकसान होगा. देश में रहने वाले किसानों को कुछ भी नुकसान नहीं होगा. ये बाहर से आने वालों के लिए है.


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें