scorecardresearch
 
बिहार विधानसभा चुनाव

Saran: लालू यादव की बहू ऐश्वर्या राय ने किया रोड शो, पिता के लिए मांगे वोट

लालू यादव की बहू ऐश्वर्या ने किया रोड शो
  • 1/5

बिहार विधानसभा के लिए पहले चरण का मतदान होने के बाद दूसरे चरण के लिए नेताओं ने ताकत झोंक दी है. इस बीच सारण में लालू प्रसाद की बहू और तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय ने रोड शो किया और अपने ही ससुराल वालों के खिलाफ वोट मांगे.  (रिपोर्ट: अलोक कुमार जायसवाल)

लालू यादव की बहू ऐश्वर्या ने किया रोड शो
  • 2/5

दरअसल, ऐश्वर्या राय ने अपने पिता चन्द्रिका राय को जिताने के लिए रोड शो किया. उनके पिता परसा विधानसभा से जेडीयू के प्रत्याशी हैं. इस रोड शो में हजारो समर्थकों के साथ ऐश्वर्या ने लोगों से हाथ जोड़कर पिता के समर्थन में वोट मांगे. 

 

लालू यादव की बहू ऐश्वर्या ने किया रोड शो
  • 3/5

सबसे पहले ऐश्वर्या ने अपने दादा और पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उनको श्रद्धा सुमन अर्पित किए फिर रोड शो का श्रीगणेश किया. ऐश्वर्या राय ने पिता को जिताने के लिए दरियापुर आवास से दरियापुर बाजार, मस्तिचक परसा चौक होते हुए माड़र बनकेरवा, दरिहारा, टरवा मगरपाल आदि गांवों में रोड शो किया.

लालू यादव की बहू ऐश्वर्या ने किया रोड शो
  • 4/5

इस दौरान ऐश्वर्या ने कहा कि उनके पिता चंद्रिका राय परसा से रिकॉर्ड मतों से जीतेंगे. उन्होंने कहा कि आरजेडी को परसा की जनता 10 नवंबर को जवाब देगी और उनके अपमान का बदला लेगी. 

लालू यादव की बहू ऐश्वर्या ने किया रोड शो
  • 5/5

वहीं लोकसभा में पिता के समर्थन में चुनाव प्रचार नहीं करने को लेकर कहा कि अब पुरानी बातों को करने से कोई फायदा नहीं है.  

बता दें कि लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या से मई 2018 में हुई थी. हालांकि, कुछ ही महीने बाद ये रिश्ता टूट गया. तेजप्रताप ने तलाक की अर्जी लगाई, उधर ऐश्वर्या ने यादव परिवार के खिलाफ प्रताड़ना का केस दर्ज करा दिया था.