scorecardresearch
 

नेताजी की जयंती पर PM मोदी का 'टैगौर लुक', सफेद कुर्ते पायजामे और शॉल के साथ आए नजर

कोलकाता पहुंचते ही पीएम मोदी सफेद कुर्ता, चूड़ीदार पायजामा और क्रीम कलर की शॉल में नजर आए. पीएम मोदी के हाथ में मास्क भी था जो सफेद रंग का था. यही नहीं, पीएम मोदी के बाल इस तरह संवारे गए थे कि वो गुरुदेव रविंद्रनाथ टैगोर का आभास कर रहे थे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो-आजतक) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो-आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 'टैगौर लुक' में पीएम नरेंद्र मोदी
  • नेताजी की 125वीं जयंती मना रहा देश
  • कोलकाता में पीएम मोदी का कार्यक्रम

नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर पीएम नरेंद्र मोदी बंगाल में बंगाली संस्कृति के बड़े नायक रवींद्र नाथ टैगोर के लुक में नजर आए.  

2021 में बंगाल के दौरे पर पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती में शामिल होने कोलकाता पहुंचे. इस दौरान पीएम मोदी पूरी तरह सफेद पोशाक में नजर आए. उनका लुक और गेटअप रविंद्रनाथ टैगोर से मिलता जुलता नजर आ रहा था. 

कोलकाता पहुंचते ही पीएम मोदी सफेद कुर्ता, चूड़ीदार पायजामा और क्रीम कलर की शॉल में नजर आए. पीएम मोदी के हाथ में मास्क भी था जो सफेद रंग का था. यही नहीं, पीएम मोदी के बाल भी गुरुदेव रविंद्रनाथ टैगोर जैसे लग रहे थे. लंबी दाढ़ी, दाहिने हाथ में टंगी शॉल, सफेद कुर्ता और चूड़ीदार पायजामे में मोदी का लुक टैगौर जैसा नजर आ रहा था. 

बता दें कि पीएम मोदी कोलकाता आने से पहले असम के शिवसागर में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. यहां पीएम मोदी अलग लिबास में थे. लेकिन कोलकाता में पीएम मोदी दूसरे कपड़ों में नजर आए. 

पीएम नरेंद्र मोदी

देखें: आजतक TV LIVE

पीएम मोदी कोलकाता में सबसे पहले नेताजी भवन में पहुंचे. यह सुभाष बाबू का निजी घर है. पीएम मोदी ने इस घर का पूरा जायजा लिया. उन्होंने यहां मौजूद सुभाष चंद्र बोस से जुड़ी चीजों का निरीक्षण किया.  

नेताजी भवन के घर से पीएम मोदी नेशनल लाइब्रेरी पहुंचे. यहां पीएम मोदी ने नेताजी की तस्वीरों का मुआयना किया. बता दें कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती को केंद्र सरकार पराक्रम दिवस के रूप में मना रही है, वहीं पश्चिम बंगाल की सरकार इस दिन को देशनायक दिवस के रूप में मना रही है.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें