scorecardresearch
 

UGC में सरकारी नौकरी का मौका, 1.1 लाख रुपये वेतन, जानें डिटेल्स

UGC Recruitment 2020: विश्वविद्यालय अनुदान आयोग ने सीनियर स्टैटिस्टिकल असिस्टेंट के पदों पर नियुक्ति के लिए वैकेंसी निकाली है. इन पदों पर अधिकतम 35 वर्ष के उम्मीदवार आवेदन के पात्र होंगे.

UGC, Sarkari Naukri, UGC Recruitment 2020, Senior Statistical Assistant, Govt Latest Jobs Notification UGC, Sarkari Naukri, UGC Recruitment 2020, Senior Statistical Assistant, Govt Latest Jobs Notification

UGC Recruitment 2020: विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (UGC) ने सीनियर स्टैटिस्टिकल असिस्टेंट के पदों पर नियुक्ति के लिए वैकेंसी निकाली है. इन पदों पर अधिकतम 35 वर्ष के उम्मीदवार आवेदन के पात्र होंगे. आवेदन पत्र ऑनलाइन सबमिट करने हैं. आवेदित उम्मीदवारों का चयन दो चरणों में आयोजित परीक्षा के बाद होगा.

वेबसाइट: www.ugc.ac.in

पद का नाम: सीनियर स्टैटिस्टिकल असिस्टेंट

पदों की संख्या: 11

वेतनमान: 35400 -112400 रुपये

शैक्षणिक योग्यता: इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास योग्यता के तौर पर स्टैटिस्टिक्स या मैथेमैटिक्स या इकोनॉमिक्स/ कॉमर्स में मास्टर डिग्री के साथ कंप्यूटर एप्लिकेशन के बारे में जानकारी होनी चाहिए.

आयु सीमा: जारी पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 35 वर्ष होनी चाहिए. आयु सीमा की गणना आवेदन करने की अंतिम तिथि यानी 17 अगस्त 2020 के आधार पर की जाएगी.

अंतिम तिथि: इन पदों के लिए उम्मीदवार 17 अगस्त 2020 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

आवेदन शुल्क: उपरोक्त पदों के लिए आवेदन नि:शुल्क है. इन पदों पर आवेदन अप्लाई करने के लिए किसी तरह के शुल्क दिए जाने का प्रावधान नहीं है.

आवेदन प्रक्रिया: उपरोक्त पदों पर आवेदन ऑनलाइन आमंत्रित किए गए हैं. इन पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी संबंधित वेबसाइट www.ugc.ac.in/ugc.jobs पर जाएं और दिए गए निर्देशों के अनुसार ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया पूरी करें. आवेदन सबमिट करने के बाद उसका एक प्रिंटआउट आगामी प्रक्रिया के लिए अपने पास रख लें.

चयन प्रक्रिया: इन पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा. अधिक जानकारी के लिए यहां करें क्लिक

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें