scorecardresearch
 

Safdarjung Hospital Recruitment: सफदरजंग अस्पताल में 178 पदों पर वैकेंसी, जानें डिटेल्स

Safdarjung Hospital Recruitment 2020: दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल और वर्धमान महावीर मेडिकल कॉलेज (वीएमएम कॉलेज) ने विभिन्न विभागों में सीनियर रेजिडेंट के 178 पदों पर वैकेंसी निकाली है. इन पदों पर 26 मई 2020 तक आवेदन कर सकते हैं.

Safdarjung Hospital Recruitment 2020 (फाइल फोटो) Safdarjung Hospital Recruitment 2020 (फाइल फोटो)

दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल और वर्धमान महावीर मेडिकल कॉलेज (वीएमएम कॉलेज) ने कोरोना लॉकडाउन के बीच विभिन्न विभागों में सीनियर रेजिडेंट के 178 पदों पर वैकेंसी निकाली है. आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक जब तक इन पदों पर नियमित भर्ती नहीं होगी तब तक के लिए इन पदों पर संविदा (Adhoc) पर नियुक्ति की जा रही है.

178 पदों में किस विभाग में कितनी भर्तियां

विभिन्न विभागों में सीनियर रेजिडेंट के 178 पदों में से 27 एनेस्थीसिया के लिए, एनाटॉमी के लिए 03, बायोकेमिस्ट्री के लिए 04, कार्डियोलॉजी के लिए 16, सीटीवीएस के लिए 15, एंडोक्रिनोलॉजी के लिए 09, फॉरेंसिक मेडिसिन के लिए 03, हेमटोलॉजी के लिए 02, फिजियोलॉजी के लिए 02, मेडिकल ऑन्कोलॉजी के लिए 10, मेडिसिन के लिए 12, नेफ्रोलॉजी के लिए 06, न्यूरो सर्जरी के लिए 17, न्यूरोलॉजी के लिए 18, न्यूक्लियर मेडिसिन के लिए 04, पीडियाट्रिक्स के लिए 07, पीडियाट्रिक्स सर्जरी के लिए 04, फार्माकोलॉजी के लिए 01, फिजियोलॉजी के लिए 02, रेनल ट्रांसप्लांट के लिए 07, एसआईसी ऑर्थो के लिए 01, सर्जरी के लिए 06, यूरोलॉजी के लिए 04 पदों पर भर्ती की जाएगी.

10वीं पास के लिए भी रेलवे में सरकारी नौकरी का मौका, नहीं देना होगा एग्जाम

इन पदों पर नौकरी से जुड़ी अधिक जानकारी के लि ये पीडीएफ देखें....

Safdarjung Hospital Recruit... by Sana Zaidi on Scribd

जानिए आवेदन प्रक्रिया

इन पदों के लिए इच्‍छुक और योग्‍य उम्‍मीदवार 26 मई को दोपहर 3 बजे तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि इसके लिए ऑफ लाइन आवेदन करना होगा. आवेदन फॉर्म के साथ जरूरी दस्तावेजों की फोटो कॉपी जमा करनी होगी. बता दें कि आवेदन फॉर्म को इस पते पर तय तिथि तक भेजना जरूरी है. फॉर्म डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

JOBS: बिना परीक्षा पाएं सरकारी नौकरी, मेडिकल डिपार्टमेंट में निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें