scorecardresearch
 

ICAI CA 2021: परीक्षा से 7 दिन पहले चेंज हुआ एग्‍जाम सेंटर, यहां देखें नोटिस

ICAI CA 2021: परीक्षा तीन घंटे की होगी, हालांकि फाउंडेशन एग्‍जाम पेपर 3 और 4 दो घंटे के होंगे और फाइनल एग्‍जाम का इलेक्टिव पेपर 6, नई योजना के तहत चार घंटे का होगा.

ICAI CA 2021 Exam Center ICAI CA 2021 Exam Center
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुराने एडमिट कार्ड नए सेंटर पर भी मान्‍य होंगे
  • परीक्षा 21 जनवरी से 07 फरवरी तक आयोजित की जानी है

ICAI CA 2021: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद शहर में ICAI CA 2021 परीक्षा का एग्‍जाम सेंटर बदल दिया है. इससे पहले, छात्रों को बिशप जॉनसन स्कूल एंड कॉलेज में परीक्षा के लिए उपस्थित होना था जबकि अब ज्वाला देवी सरस्वती देवी विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में उपस्थित होना होगा. जिन छात्रों को यह परीक्षा केंद्र अलॉट किया गया था, उन्हें नए एग्‍जाम सेंटर पर उपस्थित होना होगा.

देखें: आजतक LIVE TV

ICAI ने आधिकारिक नोटिस में यह भी कहा, "उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे उपर्युक्त परिवर्तन को ध्यान में रखें और जैसा कि जानकारी दी गई है, नए एग्‍जाम सेंटर पर परीक्षा में उपस्थित हों. उम्मीदवार ध्यान दें कि जनवरी/ फरवरी परीक्षा के लिए पहले से ही जारी किए गए एडमिट कार्ड, नए एग्‍जाम सेंटर पर भी मान्य होंगे. अन्य सभी विवरण अपरिवर्तित रहेंगे."

ICAI CA परीक्षा 21 जनवरी से 07 फरवरी तक आयोजित की जानी है. परीक्षा COVID सावधानियों के बीच आयोजित की जाएगी. परीक्षा तीन घंटे की होगी, हालांकि फाउंडेशन एग्‍जाम पेपर 3 और 4 दो घंटे के होंगे और फाइनल एग्‍जाम का इलेक्टिव पेपर 6, नई योजना के तहत चार घंटे का होगा. आधिकारिक नोटिस देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर विजिट करें.

नोटिस देखने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें