scorecardresearch
 

4 हजार नहीं लौटाए तो दबंग मालिक ने पिंजरे में बंद कर कुत्तों से नोचवाया

कर्नाटक के मदिकेरी शहर में दबंग मालिक ने अपने एक कर्मचारी को कुत्तों के पिंजरे में फेंक दिया. उसका कुसूर सिर्फ इतना था कि वह मालिक से उधार लिए 4 हजार रुपये नहीं चुका पाया था.

पैसे नहीं लौटाए तो मिली ये सजा पैसे नहीं लौटाए तो मिली ये सजा

कर्नाटक के मदिकेरी शहर में दबंग मालिक ने अपने एक कर्मचारी को कुत्तों के पिंजरे में फेंक दिया. उसका कुसूर सिर्फ इतना था कि वह मालिक से उधार लिए 4 हजार रुपये नहीं चुका पाया था. पुलिस इस केस की जांच कर रही है.

पीड़ित युवक का नाम हरीश (32) है. जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि हरीश किशन के पास प्लांटेशन का काम करता था. हरीश ने किशन से 4 हजार रुपये उधार लिए थे. हरीश को कहीं और काम मिलने के चलते उसने प्लांटेशन का काम छोड़ दिया था.

बीते दिनों जब किशन और उसका दोस्त मधु हरीश से पैसे मांगे तो उसने कहा कि अभी उसके पास पैसे नहीं हैं. दोनों जबरन हरीश को अपने साथ ले गए और कुत्तों के पिंजरे में बंद कर दिया. इसके बाद उन्होंने घायल हो चुके हरीश को पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में छोड़ दिया.

डॉक्टरों ने उसे मैसूर रेफर कर दिया. वापस लौटने पर हरीश ने किशन और मधु के खिलाफ FIR दर्ज कराई. डीएसपी नागप्पा ने बताया कि मामले की जांच चल रही है. पता लगाया जा रहा है कि आरोपियों ने हरीश को पिंजरे में बंद किया था या फिर उस पर कुत्ते छोड़े थे.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें