scorecardresearch
 

एक पुलिसवाला और 3 बीवियां, पत्नी बोली- दो और महिलाओं से चल रहा अफेयर

तीनों महिलाओं का आरोप है कि उनका पति दिनेश पटेल रंगीन मिजाज इंसान है. महिलाओं की मानें तो उसने उन तीनों को धोखा दिया है. दिनेश का दो अन्य महिलाओं से भी अफेयर चल रहा है.

X
एक पुलिसवाले की तीन पत्नियां एक पुलिसवाले की तीन पत्नियां

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर स्थित थाने में लोग उस वक्त दंग रह गए, जब तीन महिलाएं एक पुलिसकर्मी के खिलाफ शिकायत करने पहुंची. दरअसल यह तीनों ही महिलाएं आरोपी पुलिसकर्मी की पत्नियां हैं. महिलाओं का आरोप है कि इनके अलावा दो और महिलाओं से इनके पति का अफेयर चल रहा है.

दैनिक भास्कर की खबर के अनुसार, जिस पुलिसकर्मी पर महिलाओं ने अपने पति होने का दावा किया है, उसका नाम दिनेश पटेल है. दिनेश सरगुजा पुलिस लाइन की एमटी शाखा में गाड़ी चलाता है. महिलाओं का आरोप है कि दिनेश रंगीन मिजाज इंसान है. महिलाओं की मानें तो उसने उन तीनों को धोखा दिया है.

दिनेश ने दो महिलाओं के साथ रीति-रिवाज से विवाह किया, जबकि एक महिला से उसने कोर्ट में जाकर शादी रचाई. पीड़ित महिलाओं का आरोप है कि दिनेश का दो और महिलाओं से अफेयर चल रहा है. वहीं दिनेश की तीन पत्नियों में से दो प्रेग्नेंट भी हैं.

जब पीड़ित महिलाओं ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की बात कही तो पुलिस ने अपना पल्ला झाड़ते हुए उन्हें कोर्ट जाने को कह दिया. जब यह मामला एसपी के संज्ञान में आया तो उन्होंने जांच के बाद आरोपी सिपाही के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें