scorecardresearch
 

यूपी: कातिल की तलाश में पुलिस, 15 किलोमीटर तक किया खून के छींटों का पीछा

जांच के दौरान पुलिस को जगह-जगह और सड़क पर खून की बूंदें नजर आईं, जिसका पीछा करते हुए खरखौदा पुलिस नई मंडी के पास गढ़ रोड हापुड़ तक पहुंच गई. उसके आगे खून की बूंदें नहीं मिलीं, जिसके बाद पुलिस वापस लौट आई.

घटनास्थल पर पुलिस घटनास्थल पर पुलिस

  • मृतक के कपड़ों में मिला आधार कार्ड, सिर पर लगी थी गोली
  • रास्ते में पड़ने वाले हर सीसीटीवी कैमरे को भी किया जब्त

मेरठ में लगातार हत्याओं का सिलसिला जारी है. मंगलवार को भी पुलिस को खरखौदा के धीरखेड़ा में एक गोली लगा शव मिला था. शव के सिर से खून बह रहा था और खून की बूंदें सड़क पर कई किलोमीटर तक फैली थीं. उन खून की बूंदों का पीछा करते हुए खरखौदा पुलिस हापुड़ तक पहुंची, जिसके बाद खून की बूंदों के निशान खत्म हो गए. खून की बूंदों का पीछा करते हुए पुलिस 15 किलोमीटर तक पैदल चलती गई.

खून की बूंदों का पीछा करते हुए सड़क पर पैदल चल रही पुलिस को देख लोगों की भीड़ जगह-जगह एकत्रित हो गई. पुलिस ने रास्ते में पड़ने वाले हर सीसीटीवी कैमरे को भी जब्त किया है.  

दरअसल मंगलवार की सुबह मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र के गांव धीरखेड़ा नया गांव के बीच निर्माणाधीन हाईवे 233 के पास एक युवक का गोली लगा शव पड़ा मिला था. लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा. पुलिस ने जांच में पाया कि युवक के सिर में गोली लगी है और उसका खून बह रहा था.

यही नहीं, पुलिस को पास में ही एक बाइक खड़ी हुई मिली. जांच के दौरान पुलिस को जगह-जगह और सड़क पर खून की बूंदें नजर आईं, जिसका पीछा करते हुए खरखौदा पुलिस नई मंडी के पास गढ़ रोड हापुड़ तक पहुंच गई. उसके आगे खून की बूंदें नहीं मिलीं जिसके बाद पुलिस वापस लौट आई.

पुलिस के अनुसार युवक के कपड़े में आधार कार्ड मिला है. मृतक की शिनाख्त मुकुल पुत्र प्रेमचंद निवासी ओम नगर रोड थाना कंकरखेड़ा मेरठ के रूप में हुई है. पुलिस के अनुसार मृतक पिछले 2 महीने से हापुड़ के मोहल्ला देवलोक कॉलोनी में अपनी मां के साथ रह रहा था. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्दी ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें