scorecardresearch
 

राजस्थानः अलवर लिंचिंग मामले में पुलिस ने 7 आरोपियों को किया गिरफ्तार

राजस्थान पुलिस ने अलवर के शाहजहांपुर की मॉब लिंचिंग घटना में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में अभय सिंह, वीरेंद्र, करण सिंह, फूल सिंह, रतन, हवा सिंह और इंद्राज शामिल हैं. यह कार्रवाई अलवर के नीमराना पुलिस के अतिरिक्त अधीक्षक सिद्धांत शर्मा के नेतृत्व में की गई.

मॉब लिंचिंग के आरोपी गिरफ्तार मॉब लिंचिंग के आरोपी गिरफ्तार

  • शाहजहांपुर मॉब लिंचिंग घटना में 7 आरोपी गिरफ्तार
  • मुनफेद खान की भीड़ ने बुरी तरह से पिटाई कर दी थी

राजस्थान पुलिस ने अलवर के शाहजहांपुर की मॉब लिंचिंग घटना में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में अभय सिंह, वीरेंद्र, करण सिंह,  फूल सिंह, रतन,  हवा सिंह और इंद्राज शामिल हैं. यह कार्रवाई अलवर के नीमराना पुलिस के अतिरिक्त अधीक्षक सिद्धांत शर्मा के नेतृत्व में की गई.

सोमवार को अलवर के शाहजहांपुर में एक और मॉब लिंचिंग की घटना सामने आई थी. इसमें मुनफेद खान की भीड़ ने बुरी तरह से पिटाई कर दी थी. मुनफेद खान सात गोवंश से भरी हुई पिकअप गाड़ी को लेकर अलवर के शाहजहांपुर इलाके से जा रहा था. शाहजहांपुर की खूसा की ढाणी इलाके में उस की भीड़ ने पिटाई कर दी थी. मुनफेद खान को कई फ्रैक्चर आए थे और उसे शाहजहांपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

मुनफेद खान के ऊपर गो तस्करी का आरोप लग चुका है. वह गाड़ी में गोवंश लेकर जा रहा था जब उसका गांव वालों ने पीछा किया. आरोप है कि भागने की फिराक में मुनफेद खान ने गाड़ी अलवर के शाहजहांपुर की खूसा की ढाणी के मिट्टी वाले इलाके में उतार दी और गाड़ी वहां पर फंस गई.

मुनफेद ने भागने की कोशिश की पर गांव वालों ने पकड़ कर उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी. मुनफेद खान को कई फ्रैक्चर शरीर में आए हैं और उसे पुलिस ने बचाते हुए अलवर के शाहजहांपुर अस्पताल में भर्ती कराया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें