scorecardresearch
 

थप्पड़ मारा तो दोस्तों ने हत्या कर किए शव के 13 टुकड़े, पढ़ें रूह कंपाने वाली वारदात

सख्ती से पूछताछ के दौरान एक आरोपित ने बताया कि उसने साथियों के साथ मिलकर प्रिंस नामक लड़के की हत्या कर दी. आरोपी ने बताया कि उसके एक दोस्त का करीब तीन साल पहले प्रिंस से झगड़ा हुआ था. तब प्रिंस ने उसे थप्पड़ मार दिया था, जिसके बाद इन लोगों ने घटना को अंजाम दिया.

मृतक प्रिंस भारद्वाज (फाइल फोटो) मृतक प्रिंस भारद्वाज (फाइल फोटो)

  • करीब तीन साल पहले मारे गए थप्पड़ का लिया बदला
  • पुलिस ने किया सभी आरोपियों को गिरफ्तार

पूर्वी दिल्ली के गीता कॉलोनी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां कुछ लड़कों ने अपने दोस्त को थप्पड़ मारे जाने का बदला लेने के लिए एक युवक की पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी. यही नहीं, उसके दोस्तों ने चापड़ से उसकी लाश के 13 टुकड़े कर दिए. पुलिस ने इस वारदात के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ऐसे हुआ हत्या का खुलासा

पुलिस के मुताबिक केवल थप्पड़ का बदला लेने के लिए दोस्तों ने एक युवक की हत्या कर दी. आरोपियों ने शव को टुकड़े-टुकड़े कर यमुना खादर में दफना दिया. वारदात के बाद सभी आरोपी अपने-अपने घर चले गए. चार दिन बाद पुलिस ने गश्त के दौरान चार लड़कों को संदिग्ध हालात में गांजे के साथ पकड़ा. इनमें से एक के पास कट्टा भी मिला.

पुलिस ने जब इनसे पूछताछ की, तब हत्या का खुलासा हुआ. आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने शव के अवशेष बरामद किए. इसके बाद इस मामले में दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया. मृतक की पहचान प्रिंस भारद्वाज के रूप में हुई है. उसकी उम्र 17 साल थी, जो गीता कॉलोनी का रहने वाला था. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपियों की उम्र की तस्दीक की जा रही है. इनमें कुछ नाबालिग हैं.

पुलिस उपायुक्त अमित कुमार ने बताया कि बृहस्पतिवार को एसडीएम ऑफिस, गीता कालोनी के पास पुलिस ने चार लड़कों को संदिग्ध हालात घूमते हुए देखा था. पूछताछ से पता चला कि चारो यहां लूटपाट की मंशा से पहुंचे थे. आरोपियों की तलाशी ली गई तो उनके पास से एक कट्टा व कारतूस भी बरामद हुआ.

तीन साल पहले मारे गए थप्पड़ का लिया बदला

सख्ती से पूछताछ के दौरान एक आरोपित ने बताया कि उसने साथियों के साथ मिलकर प्रिंस नामक लड़के की हत्या कर दी. आरोपित ने बताया कि उसके एक दोस्त का करीब तीन साल पहले प्रिंस से झगड़ा हुआ था. तब प्रिंस ने उसे थप्पड़ मार दिया था. इसी का बदला लेने के लिए आरोपित प्रिंस को यमुना खादर में बहाने से ले गए. वहां पत्थर से वारकर पहले उसकी हत्या की गई.बाद में उसके शव के चापड़ से कई टुकड़े कर दिए. शव को यमुना खादर में दफना दिया गया. आरोपित की निशानदेही पर ही दो अन्य आरोपितों को भी गिरफ्तार किया जो वारदात में शामिल थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें