scorecardresearch
 

शेल्टर होम में रहने से रोका तो ईंट से मारकर दी हत्या, 12 घंटे में सुलझी गुत्थी

दिल्ली पुलिस ने महज 12 घंटे में कत्ल के मामले को सुलझाते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मामला दिल्ली के दिल कनॉट प्लेस का है. दरअसल कनॉट प्लेस इलाके में एक युवक की हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने हत्या के आरोप में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस की गिरफ्त में हत्या के आरोपी (फोटो-आजतक) पुलिस की गिरफ्त में हत्या के आरोपी (फोटो-आजतक)

  • हत्या का मामला दिल्ली के कनॉट प्लेस का है
  • आरोपियों से 14 मोबाइल और 2 लैपटॉप बरामद

दिल्ली पुलिस ने महज 12 घंटे में कत्ल के मामले को सुलझाते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मामला दिल्ली के दिल कनॉट प्लेस का है. दरअसल कनॉट प्लेस इलाके में एक युवक की हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने हत्या के आरोप में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन दोनों आरोपियों के पास से पुलिस ने 14 मोबाइल फोन और 2 लैपटॉप बरामद किए हैं.

पुलिस के मुताबिक आरोपियों के नाम मैग्गी और प्रेम है जो दिल्ली के मंडावली इलाके में रहते हैं. लेकिन अक्सर ये दोनों देर रात में कनॉट प्लेस के बंगला साहेब गुरुद्वारे के पास बने सेल्टर होम में जबरन घुस जाते थे और वहीं अपनी रात बिताते थे.

उसी शेल्टर होम में रहने वाला एक युवक प्रवीण इनका विरोध करता था. इसी बात से नाराज होकर रविवार के देर रात इन दोनों ने प्रवीण पर चाकू और ईंट से वार कर उसकी हत्या कर दी.

नई दिल्ली के डीसीपी ईश सिंघल के मुताबिक पुलिस ने सीसीटीवी और मृतक के घायल अवस्था में दिए बयानों के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से जो समान बरामद किया गया है उसके आधार पर पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि ये दोनों आरोपी कहीं लुटेरे तो नहीं हैं या किसी अन्य क्राइम में लिप्त तो नहीं है. क्योंकि इनके पास से 14 मोबाइल फोन और 2 लैपटॉप बरामद हुए हैं. इससे शक हो रहा है कि ये आरोपी और गतिविधियों में भी लिप्त हो सकते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें