scorecardresearch
 

कश्मीर से दिल्ली में घुसने की फिराक में आतंकी, हाई अलर्ट पर राजधानी की पुलिस

राजधानी दिल्ली में आतंकी घुसने की फिराक में हैं. सूचना सुरक्षा एजेंसियों को मिली इस जानकारी के बाद दिल्ली पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

हाई अलर्ट पर दिल्ली पुलिस (Photo- Aajtak) हाई अलर्ट पर दिल्ली पुलिस (Photo- Aajtak)

  • दिल्ली में एंट्री लेने की फिराक में हैं जम्मू-कश्मीर के आतंकी
  • 4 से 5 आतंकी ट्रक में सवार होकर दिल्ली के लिए निकले हैं

देश की राजधानी दिल्ली में आतंकी घुसने की फिराक में हैं. इसे लेकर दिल्ली पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा गया है. जानकारी के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर से आंतकी दिल्ली में घुसने का प्लान बना रहे हैं.

बस, कार, टैक्सी से जम्मू-कश्मीर के कुछ आंतकी राजधानी में घुसने की फिराक में हैं, जिसकी जानकारी के बाद तमाम गेस्ट हाउस, होटल्स, कश्मीर नंबर के वाहनों की सघन तलाशी शुरू कर दी गई है. दिल्ली के सभी बस अड्डे, रेलवे स्टेशनों पर भी अलर्ट जारी कर दिया गया है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

दिल्ली के आउटर नॉर्थ जिले के इलाकों में खास नजर बनाए रखने को कहा गया है. जम्मू-कश्मीर से 4 से 5 आतंकी ट्रक में सवार होकर दिल्ली के लिए निकले हैं. ये सूचना सुरक्षा एजेंसियों को मिली है. इस इनपुट के बाद दिल्ली को हाई अलर्ट किया गया है.

बड़ी आतंकी साजिश को अंजाम देने के इरादे से दिल्ली में घुसने की सूचना के बाद दिल्ली के सभी जिला डीसीपी, स्पेशल सेल क्राइम ब्रांच स्पेशल ब्रांच और अन्य यूनिट को अर्लट पर रखा गया है.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

उधर, दक्षिण कश्मीर में रविवार को सुरक्षा बलों ने दो अलग-अलग मुठभेड़ में 4 आतंकियों को मार गिराया. सबसे पहले सुरक्षा बलों ने शोपियां जिले में एक आतंकवादी को मार गिराया. इसके बाद श्रीनगर के जादिबल में सर्च ऑपरेशन के दौरान हुई मुठभेड़ में तीन आतंकियों को सुरक्षा बलों ने ढेर कर दिया.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें