scorecardresearch
 

UP: पत्नी को जुए में दांव पर लगाया, हार गया

यूपी में एक पति अपनी पत्नी को जुए में हार गया. अब वो अपनी पत्नी को जीतने वाले व्यक्ति के पास भेजना चाहता है. पत्नी की शिकायक पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस इस संगीन मामले की जांच कर रही है पुलिस इस संगीन मामले की जांच कर रही है

उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले में एक शख्स अपनी पत्नी को जुए में हार गया. यही नहीं वो अपनी पत्नी को जीतने वाले व्यक्ति के पास जाने का दबाव भी बना रहा है. पत्नी ने मामले की शिकायत पुलिस से की है.

पत्नी को लगाया दांव पर
मामला जिले के चायल इलाके का है. जहां पुरामुफ्ती इलाके में एक पति ने महाभारत की तरह अपनी पत्नी को जुए में दांव पर लगा दिया. वो ज्यादा देर खेल में नहीं टिक पाया और बाजी हार गया. जीतने वाले ने पति पर पत्नी उसके हवाले करने का दबाव बनाया. पति घर लौटा और पत्नी को सारी घटना बता दी.

सास ने बहू को मायके भेजा
इसके बाद वह अपनी पत्नी को उस आदमी के पास जाने के लिए मजबूर करने लगा. पत्नी ने सारा माजरा अपनी सास को बताया. यह बात सुनते ही सास के पैरों तले से जमीन खिसक गई. बेटे की इस करतूत ने मां को शर्मसार कर दिया. सास ने फौरन बहू को बचाने के मकसद से उसे मायके भेज दिया.

पुलिस से लगाई गुहार
पति फिर भी नहीं माना वह अपनी पत्नी को जीतने वाले व्यक्ति के हवाले करना चाहता है. परेशान होकर पत्नी ने इस मामले की शिकायत पिपरी थाना पुलिस से की. यही नहीं उसने पुलिस के आला अधिकारियों को भी आपबीती सुनाई. पुलिस भी महिला की बात सुनकर दंग रह गई.

जांच के आदेश
जिले के पुलिस अधीक्षक वीके मिश्रा ने बताया कि इस मामले की जांच के कराई जा रही है. उसके बाद आरोपी पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि इस सनसनीखेज मामले की जांच का जिम्मा चायल पुलिस चौकी के प्रभारी को दिया गया है.

आरोपी को है जुए की लत
पुलिस के मुताबिक आरोपी का विवाह महिला के साथ तीन साल पहले हुआ था. आरोपी एक डीजे वाले के यहां काम करता है. और उसे जुआ खेलने की लत लग गई है. इसी के चलते उसने अपनी पत्नी को दांव पर लगाया था. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें