scorecardresearch
 

गाजियाबाद से मुठभेड़ के बाद दिल्ली का मोस्ट वांटेड गिरफ्तार, बरेटा पिस्टल बरामद

गिरफ्तार बदमाश का नाम मोहित ठाकुर बताया जा रहा है. पिछले दिनों दिल्ली के उस्मानपुर इलाके में हुई एक हत्या के मामले में पुलिस को मोहित की तलाश थी.

हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस को थी तलाश हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस को थी तलाश
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उस्मानपुर में हुई हत्या के मामले में पुलिस को थी तलाश
  • मृतक के बेटे से पूछताछ में आया था मोहित का नाम

दिल्ली पुलिस ने एक मोस्ट वांटेड बदमाश को गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया है. गाजियाबाद के लोनी का गढ़ी कटैया इलाके से मुठभेड़ के बाद दिल्ली पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार बदमाश का नाम मोहित ठाकुर बताया जा रहा है. पिछले दिनों दिल्ली के उस्मानपुर इलाके में हुई एक हत्या के मामले में पुलिस को मोहित की तलाश थी.

जानकारी के मुताबिक उस्मानपुर के वांटेड अपराधी मोहित ठाकुर के लोनी में छिपे होने की जानकारी मिली. दिल्ली पुलिस की टीम ने लोनी कॉलोनी में छापेमारी की. अभी पुलिस टीम उस घर के अंदर दाखिल हो रही थी जिसमें मोहित के छिपे होने की जानकारी मिली थी. पुलिस टीम अभी घर में दाखिल हो ही रही थी कि मोहित ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी.

पुलिस टीम ने भी जवाबी फायरिंग की और मोहित के पैर में गोली लगी है. उसको गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जाता है कि 10 जून देर रात दिल्ली के उस्मानपुर इलाके में 57 साल के सतीश कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस कत्ल की जांच के लिए इस्पेक्टर आनंद यादव एसएचओ न्यू उस्मानपुर की टीम को लगाया गया था. पूछताछ में पुलिस को चश्मदीद मृतक सतीश के बेटे ने बताया कि तीन लोग मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे और गाली-गलौज शुरू कर दी.

चश्मदीद के मुताबिक गाली-गलौज के बाद बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी जिसमें उनके पिता सतीश को गोलिया लगी. सतीश के बेटे ने पुलिस को बताया कि इन तीन लोगों में एक शख्स मोहित ठाकुर भी शामिल था जिसके बाद पुलिस ने मोहित ठाकुर की तलाश शुरू की. पुलिस ने मोहित की लोकेशन जाने के लिए इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस का सहारा लिया और इलाके के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाल डाले गए.

दिल्ली पुलिसस को रोहित ठाकुर की लोकेशन गाजियाबाद के लोनी इलाके में मिली. पुलिस ने रेकी की तो पता चला कि एक घर में कुछ लड़के संदिग्ध हालत में रह रहे हैं. सूचना के पुख्ता होने पर दिल्ली पुलिस ने लोनी में छापेमारी शुरू कर दी. पुलिस ने उस घर को घेर लिया जहां मोहित ठाकुर अपने साथियों के साथ छिपा हुआ था. दिल्ली पुलिस ने मोहित को गिरफ्तार कर लिया जबकि उसके साथी अजय और चिंटू मौके से फरार हो गए.

पुलिस के मुताबिक मोहित और उसका फरार साथी अजय खतरनाक अपराधी हैं. पुलिस को छानबीन में पता चला है कि हाल के दो-तीन दिनों में इन अपराधियों ने दिल्ली के कई अलग-अलग इलाकों में फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया है। न्यू उस्मानपुर में सतीश के कत्ल के मामले में मोहित ठाकुर ने खुलासा किया कि उसकी मृतक के बेटे के साथ पुरानी रंजिश थी. पुलिस ने मोहित ठाकुर के कब्जे से इटली की बनी हुई बरेटा ब्रांड की दो ऑटोमेटिक पिस्टल बरामद की है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें