scorecardresearch
 

पत्नी ने बीच बाजार में की पति की जमकर धुनाई, मौका देख गर्लफ्रेंड हुई फुर्र

औरैया से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक पत्नी ने अपने पति की बीच बाजार में पिटाई कर दी. पत्नी का कहना है कि बाजार में उसका पति अपनी प्रेमिका के साथ घूम रहा था.

X
पत्नी ने पति की बीच बाजार में की जमकर धुनाई पत्नी ने पति की बीच बाजार में की जमकर धुनाई
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पत्नी ने पति पर लगाए आरोप, अक्सर घर पर करता है पिटाई
  • अपने प्रेमी की पिटाई देख मौके से भाग गई प्रेमिका

उत्तर प्रदेश के औरैया में पति को प्रेमिका के साथ देखकर पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. गुस्साई महिला ने पति की बीच बाजार में जमकर पिटाई कर दी. पत्नी की पिटाई से पति बेसुध हो गया. आसपास के लोगों ने झगड़ रहे दोनों को किसी तरह अलग किया. इस दौरान प्रेमी की पिटाई होते देख प्रेमिका मौके से भाग निकली.

हैरान कर देने वाला पूरा मामला औरैया के बिधूना इलाके का है. एक युवक अपनी प्रेमिका के साथ बाजार में घूम रहा था, तभी पत्नी की नजर उन दोनों पर पड़ी. गुस्से में पत्नी बीच सड़क पर ही अपने पति के ऊपर टूट पड़ी. इस बीच मौका पाकर साथ में घूम रही प्रेमिका वहां से फुर्र हो गई.

पत्नी की पिटाई में पति घायल हो गया और उसके कानों से खून निकलने लगा. मौके पर मौजूद लोगों के विरोध करने पर भी पत्नी ने अपने पति को नहीं छोड़ा और धुनाई करती रही. यह देख आसपास के दुकानदार और बाजार से निकल रहे लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद इस ड्रामे को शांत कराया और दोनों को एक दूसरे से अलग कराया.

महिला ने बताया, पति के साथ दिख रही महिला उसके भाई की पत्नी है. इसी के साथ उसका अफेयर चल रहा है. इसी को लेकर घर में कई बार पति ने मेरी पिटाई भी की और अफेयर की बात को झूठा बताया. हमेशा कहता रहा कि जब रंगे हाथों पकड़ना तब कोई बात करना. गुरुवार को बीच बाजार में हमने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया. एक दिन पहले भी इसी बात को लेकर पति ने मुझसे मारपीट की थी.   

बहरहाल, इस पूरे मामले को लेकर पुलिस के पास कोई भी तहरीर नहीं पहुंची है. वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला चर्चा का विषय जरूर बना हुआ है. 

(रिपोर्ट- सूर्य शर्मा)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें