scorecardresearch
 

क्लास टीचर ने मारे थप्पड़, प्रिंसिपल ने मुंह पर मारा डंडा, टूट गया दांत... छठवीं के छात्र की आपबीती

हरियाणा के पानीपत में एक प्राइवेट स्कूल में छठवीं क्लास के बच्चे को क्लास टीचर ने बुरी तरह पीटा. आरोप है कि क्लास टीचर के अलावा स्कूल की प्रिंसिपल ने छात्र के मुंह पर डंडा मार दिया, जिससे वह लहूलुहान हो गया और दांत भी टूट गया.

X
छठवीं क्लास के बच्चे को बेरहमी से पीटा. (Representational image) छठवीं क्लास के बच्चे को बेरहमी से पीटा. (Representational image)

हरियाणा में पानीपत के एक प्राइवेट स्कूल में छठी क्लास के बच्चे के साथ इस कदर मारपीट की गई कि बच्चे का दांत टूट गया. उसे चोट भी आ गई. बताया जा रहा है कि बच्चा स्कूल की ही पहली क्लास की छात्रा के हाथों में लगी मेहंदी देख रहा था, जिसके चलते बच्चे की पिटाई की गई. शिकायत मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, हरियाणा के पानीपत में छठी क्लास के छात्र के साथ उसके स्कूल में मारपीट की गई, इससे बच्चे का दांत टूट गया, उसे चोट भी आ गई. वह अपने हाथों में टूटा हुआ दांत लेकर घर पहुंचा. बच्चे ने बताया कि स्कूल में मेहंदी प्रतियोगिता चल रही थी, इसी दौरान वह स्कूल की पहली कक्षा की छात्रा के हाथों में लगी मेहंदी देख रहा था. उसी समय टीचर हैप्पी वहां आ गईं और उसे थप्पड़ डंडों से पीटने लगीं.

आरोप है कि टीचर प्रिंसिपल के पास ले गईं और प्रिंसिपल ने छात्र मुंह पर डंडा मार दिया, जिससे उसका दांत टूट गया और काफी चोट आ गई. भरी क्लास में टीचर और प्रिंसिपल ने अभद्र व्यवहार किया. इसके बाद स्कूल में अनाउंसमेंट करा दी कि अगर कोई उसके साथ बातचीत करेगा, उस पर ₹50 का जुर्माना लगाया जाएगा. आरोप है कि स्कूल में पिटाई के बाद छात्र को पीने के लिए पानी तक नहीं दिया गया. बच्चे के दोस्तों ने चोरी से उसे पानी पिलाया.

छुट्टी के बाद बच्चा खून से लथपथ घर पहुंचा तो परिजन के होश उड़ गए. परिजन बच्चे को लेकर किला थाने पहुंचे और स्कूल की टीचर हैप्पी और प्रिंसिपल पूनम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने प्रिंसिपल और टीचर पर जुवेनाइल एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

किला थाने के एसएचओ जाकिर ने बताया कि बच्चे की मां की शिकायत पर टीचर और प्रिंसिपल पर मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. इस मामले को लेकर स्कूल प्रबंधन का पक्ष जानना चाहा तो खुद पर लगे आरोपों को नकार दिया.

रिपोर्टः प्रदीप कुमार

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें