scorecardresearch
 

महाराष्ट्रः 'तू बच्चों को सही ढंग से नहीं संभाल रही' ये कहकर कर दिया पत्नी का मर्डर

जानकारी के मुताबिक, पुणे के कासेवाड़ी इलाके में तौसीफ और अपनी पत्नी अस्मा शेख और 3 बच्चों के साथ रहता था. लेकिन काफी समय से दोनों मियां-बीवी के बीच हमेशा बहसबाजी होती रहती थी.

X
पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पति-पत्नी के बीच हर रोज होती थी बहस
  • बच्चों को लेकर पत्नी से नाराज रहता था आरोपी
  • सोमवार की रात जमकर की थी पत्नी की पिटाई

महाराष्ट्र के पुणे में एक शख्स ने बेरहमी के साथ अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी पति इस बात से नाराज था कि उसकी पत्नी उसके बच्चे का पालन पोषण ठीक से नहीं कर रही थी. गुस्से में उसने पत्नी को इतना पीटा कि उसकी दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पुणे के कासेवाड़ी इलाके में तौसीफ और अपनी पत्नी अस्मा शेख और 3 बच्चों के साथ रहता था. लेकिन काफी समय से दोनों मियां-बीवी के बीच हमेशा बहसबाजी होती रहती थी. 

सोमवार की रात 11.30 बजे तौसीफ ने अपनी पत्नी अस्मा को कहा "तू बच्चों को सही ढंग से नहीं संभाल रही है, उनकी ओर ध्यान नहीं देती." ये कहकर तौसीफ उसे बेरहमी से पीटने लगा. 

इसे भी पढ़ें--- गर्भवती बहन का कटा सिर लेकर घर से बाहर निकला नाबालिग भाई, बोला- दे दी गुनाहों की सजा 

इसके बाद सब सोने चले गए. मंगलवार की सुबह जब सब नींद से उठे, तो अस्मा नहीं उठी. तौसीफ फौरन उसे डॉक्टर के पास ले गया. जहां जांच करने के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने पत्नी की हत्या के आरोप में तौसीफ को गिरफ्तार कर लिया.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें