scorecardresearch
 

गुरुग्राम में हिजाब-बुर्का पहनी विदेशी महिला ने टैक्सी ड्राइवर पर चाकू से किया हमला

हिजाब पर चल रहे विवाद के बीच गुरुग्राम में एक घटना हो गई है. हिजाब और बुर्का पहनी हुई एक महिला ने टैक्सी ड्राइवर पर चाकू से हमला किया है. टैक्सी ड्राइवर को गुरुग्राम के सरकारी अस्पताल में एडमिट करवाया गया है.

X
टैक्सी ड्राइवर पर हमला
2:03
टैक्सी ड्राइवर पर हमला
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिस ने महिला को हिरासत में लिया
  • मिस्त्र की रहने वाली है महिला

हरियाणा के गुरुग्राम में एक टैक्सी चालक पर हिजाब और बुर्का पहनी हुई महिला ने चाकू से हमला किया है. टैक्सी ड्राइवर को गुरुग्राम के सरकारी अस्पताल में एडमिट करवाया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है. मौके पर तैनात गुरुग्राम पुलिस ने बुर्का-हिजाब पहनी महिला को हिरासत में ले लिया है और मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी गई है.

गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक, हिजाब-बुर्का पहने महिला की विदेशी बताई जा रही है. अभी तक पुलिस को जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक, महिला मिस्र 'Egypt' की रहने वाली है. अब उससे पूछताछ की जा रही है कि आखिर उसने टैक्सी ड्राइवर पर हमला किया. फिलहाल पुलिस की ओर से अभी ज्यादा जानकारी नहीं साझा की गई है.

दरअसल, गुरुग्राम पुलिस को खबर मिली कि एक महिला ने टैक्सी चालक पर चाकू से हमला कर दिया. पुलिस मौके पर पहुंची. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'आरोपी महिला ने पुलिस के साथ भी बदतमीजी की, महिला ने पुलिस के ऊपर पानी फेंक दिया व हाथापाई करने लगी. पुलिस ने आरोपी महिला को काबू कर उसे गाड़ी में बैठाया और अपने साथ थाने ले गई.'

मीडिया से बात करते हुए पीड़ित टैक्सी ड्राइवर रघुराज ने बताया, 'मैं गाड़ी चलाता हूं, मैंने सवारी बैठा ली, ये महिला पीछे से आई तो मैंने इससे पूछा कि क्या काम है तो इसने मुझे चाकू मारा और गायब हो गई, इसने मुझसे कुछ बात भी नहीं की, मुझे कुछ नहीं पता कि कौन है, क्या करती है.'

(खबर अपडेट हो रही है)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें