scorecardresearch
 

Gorakhpur News: दोस्त बना हैवान, जंगल में बुलाकर नाबालिग से की दरिंदगी

गोरखपुर में गैंगरेप का मामला सामने आया है, जहां एक नाबालिग अपने दोस्त से मिलने कुसम्ही जंगल पहुंची. वहां उसके दोस्त ने तीन युवकों के साथ मिलकर उसका गैंगरेप किया.

X
प्रतीकात्मक फोटो प्रतीकात्मक फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • विक्टिम को जंगल में मिलने बुलाया था दोस्त
  • 27 जून की घटना, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. कुशीनगर से गोरखपुर अपने दोस्तों के साथ घूमने आई नाबालिग लड़की के साथ कुस्मही जंगल में चार युवकों ने गैंगरेप किया. बदहवास हालत में पीड़िता जंगल से किसी तरह अपने घर कुशीनगर पहुंची और वारदात की जानकारी अपने परिजनों को दी. परिजनों ने इस मामले की शिकायत गोरखपुर के खोराबार थाने में की. पुलिस ने एक्शन लेते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया.

यह मामला गोरखपुर जिले के खोराबार थाना क्षेत्र का है. आरोप है कि नाबालिग अपने दोस्त से मिलने कुसम्ही जंगल पहुंची थी. वहां दोस्त ने ही तीन युवकों के साथ मिलकर उससे गैंगरेप किया. खोराबार थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार सिंह के अनुसार परिजनों की तहरीर के आधार यह घटना 27 जून की है. पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज करने और युवती के बयान के बाद पुलिस ने आरोपी विशाल यादव और सुरेन्द्र पासवान को गिरफ्त में लिया. आरोपियों से पूछताछ के दौरान एक नाबालिग का भी नाम वारदात में सामने आया. इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया.

एसएसपी ग्रुप पर इस मामले की जानकारी देते हुए बताया गया कि नाबालिग लड़की को 27 जून को दिन में 11 बजे के लगभग उसके सहपाठी ने मिलने के लिए बुलाया था. दोस्त उसे बहला-फुसलाकर जंगल के पीछे ले गया. जहां नाबालिग लड़की के साथ उसका दोस्त और बाकी आरोपियों ने गैंगरेप किया. इस संबंध में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें