scorecardresearch
 

कानपुर: घर से नाबालिग को जबरन ले जाने में रहे नाकाम, तो दबंगों ने काट दी नाक और कलाई

कानपुर देहात से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. रूरा थाना क्षेत्र के एक गांव में आरोपी युवती की नाक काटकर फरार हो गए. पुलिस ने परिजनों को तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी गोलू यादव को गिरफ्तार कर लिया है.

X
प्रतीकात्मक फोटो प्रतीकात्मक फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गंभीर हालत में हैलट हॉस्पिटल में भर्ती
  • गावं के ही दबंगों ने दिया घटना को अंजाम

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में रूरा थाना क्षेत्र के एक गांव के घर में दबंगों ने घुसकर नाबालिग को जबरन उठाने का कोशिश की. जब आरोपी अपनी कोशिश में नाकाम रहे तो धारदार हथियार से नाबालिग पर हमला कर नाक और कलाई काट डाला. पीड़िता की चीख सुनकर आसपास के लोग घर की तरफ दौड़कर आए तो आरोपी मौके से फरार हो गया. परिजन ने पड़ोसियों की मदद से आनन-फानन में नाबालिग को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए कानपुर के हैलट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. फिलहाल लड़की की हालत स्थिर है.

जानकारी के मुताबिक, लड़की को शुक्रवार को होश आ गया. इस दैरान उसने बताया है कि गांव का दबंग गोलू यादव चार लड़कों के साथ आया था. उसने ही नाक काटी है. विक्टिम के पिता का कहना है कि वे लोग दबंग हैं. मेरी बेटी के साथ बहुत बुरा हुआ. हालांकि पिता ने पुलिस के एक्शन को ठीक बताया है. इस बीच पुलिस ने गोलू यादव को 24 घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया है.  

घटना के बाद आस-पड़ोस के लोग इस बात से डरे-सहमे हैं कि कहीं उनके बच्ची-बेटियों के साथ कोई ऐसा घटना को अंजाम ना दे दे. पड़ोस की महिला ने बताया कि युवती घर के अंदर लेटी थी. लड़का आया और उसको घर से खींचकर ले गया. क्यों ले गया, जानकारी नहीं है. उसको कुछ मार दिया. वो गिर गई. सरकार से कहना चाहते हैं ध्यान दे और रक्षा करे. यह घटना अभी एक के साथ हुआ है. आगे सबके साथ हो सकता है. 

इस मामले में अकबरपुर सीओ प्रभात कुमार ने बताया कि रूरा थाना क्षेत्र में विवाद हुआ था. परिजनों की मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है. नियमानुसार आगे की कार्रवाई की जा रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें