scorecardresearch
 

अमेरिका: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा शिकागो, सात लोग घायल

शिकागो के साउथ साइड में स्थित एंगलेवुड में हुई इस गोलीबारी में सात लोग घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि गोलीबारी में एक 39 वर्षीय महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

शिकागो पुलिस (फोटो-AP) शिकागो पुलिस (फोटो-AP)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शिकागो में फायरिंग से सात लोग घायल
  • 39 वर्षीय महिला गंभीर रूप से घायल

अमेरिका का शिकागो गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. शिकागो के साउथ साइड में स्थित एंगलेवुड में हुई इस गोलीबारी में सात लोग घायल हो गए. यह घटना सोमवार रात करीब 11:10 पर हुई. पुलिस ने बताया कि गोलीबारी में एक 39 वर्षीय महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, गोलीबारी में पांच लोगों को कम गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जबकि एक घायल अब ठीक है. मामले में मंगलवार सुबह तक किसी को भी हिरासत में नहीं लिया गया था. हालांकि, मामले की जांच जारी है.  

गौरतलब है कि ये घटना ऐसे समय पर हुई, जब बीते कुछ समय से शहर में हिंसा का दौर बढ़ गया है. बीते रविवार को ईस्टर के दिन भी शिकागो में गोलीबारी की घटना हुई थी. जिसमें कम से कम 10 लोग घायल हो गये थे.  

पिछले हफ्ते शिकागो में एडम टोडेलो नाम के एक नाबालिग लड़के को पुलिस अधिकारी ने गोली मार दी. बताया गया कि नाबालिग हाथ में बंदूक लिए पुलिस के सामने से भाग रहा था. गोली लगने की इस घटना में लड़के की मौके पर ही मौत हो गई थी.

गौरतलब है कि अमेरिका में गोलीबारी की घटनाओं में वृद्धि हुई है, जिसके चलते सरकार इस संबंध में कानून लाने का विचार कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें