scorecardresearch
 

बंगलुरु: तंजानियन स्टूडेंट बदसलूकी केस में दो पुलिसवाले सस्पेंड

बंगलुरु पुलिस ने तंजानियन छात्रा से बदसलूकी करने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पहले ही पांच लोग पकड़े जा चुके हैं.

इस मामले में पहले ही पांच लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं इस मामले में पहले ही पांच लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं

बंगलुरु में तंजानियन छात्रा से बदसलूकी के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पकड़े गए आरोपियों की संख्या अब बढ़कर नौ हो गई है. इस मामले में दो पुलिसवालों को सस्पेंड किया गया है. बंगलुरु के पुलिस कमिश्नर एन. एस. मेघरिख ने शुक्रवार को बताया कि मामले में एक पुलिस कांस्टेबल और एक इंस्पेक्टर को निलंबित किया गया है.

बंगलुरु पुलिस के मुताबिक तंजानियन लड़की के साथ बदसलूकी करने के आरोप में शुक्रवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इससे पहले पुलिस इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. अब आरोपियों से उस शर्मनाक घटना के बारे में पूछताछ भी की जा रही है.

उधर, बंगलुरु में तंजानिया की लड़की से बदसलूकी के मामले की जांच के लिए विदेश मंत्रालय की ओर से एक टीम भेजी गई है. विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता विकास स्वरूप ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस बात की जानकारी दी थी.

बताते चलें कि बंगलुरु में रविवार को तंजानिया की छात्रा के साथ बदसलूकी की घटना सामने आई थी. घटना तब हुई जब एक विदेशी छात्रा की कार के नीचे आने से एक महिला की मौत हो गई थी. नाराज लोगों ने पहले कार चला रहे एक विदेशी छात्र की पिटाई की और बाद में उसकी कार को आग के हवाले कर दिया था.

इसी दौरान भीड़ ने वहां से गुजरने वाली तंजानिया की एक छात्रा से बदसलूकी की थी, उसके कपड़े फाड़ दिए थे और सड़क पर ही उसकी पिटाई की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें