scorecardresearch
 

कोरोना से लड़ाई में आगे आई बसपा, सीएम योगी ने मायावती को किया धन्यवाद

कोरोना महामारी के मद्देनजर सूबे की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने अपने विधायकों से मुख्यमंत्री राहत कोष में एक-एक करोड़ रुपये देने का आह्वान किया था.

X
बसपा सुप्रीमो मायावती बसपा सुप्रीमो मायावती

  • विधायकों ने फंड से एक-एक करोड़ रुपये दिए हैं
  • मायावती ने अपने विधायकों से किया था आह्वान

कोरोना महामारी से लड़ने के लिए केंद्र व राज्य सरकारें उचित कदम उठा रही हैं. इस बीच उत्तर प्रदेश में कोरोना के खिलाफ जंग में सरकार को सियासी समर्थन भी मिलने लगा है. दरअसल, सूबे की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा अध्यक्ष मायावती ने अपने विधायकों से मुख्यमंत्री राहत कोष में एक-एक करोड़ रुपये कोरोना महामारी के लिए देने का आह्वान किया था.

पार्टी विधायकों ने अपने फंड से मुख्यमंत्री कोष में ये पैसे भेज दिए हैं. इस बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बसपा सुप्रीमो मायावती को फोन करके मदद के लिए धन्यवाद किया.

आगरा में 25 मामले सामने आए

बता दें कि यूपी में कोरोना को लेकर सरकार हर जरूरी कदम उठा रही है, लेकिन कोरोना के मामले कम होते नहीं दिख रहे हैं. शनिवार को 26 नए पॉजिटिव मामले सामने हैं, जिसमें 25 आगरा से और एक बांदा जिले का है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

इससे पहले लखनऊ में अपने सरकारी आवास पर टीम-11 की बैठक में शुक्रवार को मुख्यमंत्री ने कहा था कि हर जरूरतमंद तक समय से भोजन पहुंचाना सुनिश्चित करें. इसके लिए स्वयंसेवी संस्थाओं की भी मदद लें. संबंधित जिलों के डीएम से समन्वय कर आंगनबाड़ी का पौष्टिक आहार भी घर-घर तक पहुंचाएं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें