scorecardresearch
 

बाजार में गिरावट, सेंसेक्स 21, निफ्टी 4 अंक टूटकर हुआ बंद

इस कारोबारी हफ्ते के चौथे दिन घरेलू शेयर बाजार गिरावट  के साथ बंद हुए. वैश्व‍िक बाजार से मिले मजबूत संकेतों के चलते मजबूत शुरुआत तो जरूर की, लेकिन बंद होने तक यह रफ्तार बनी नहीं रह सकी.

गिरावट के साथ बंद हुआ बाजार गिरावट के साथ बंद हुआ बाजार

इस कारोबारी हफ्ते के चौथे दिन घरेलू शेयर बाजार गिरावट  के साथ बंद हुए. वैश्व‍िक बाजार से मिले मजबूत संकेतों के चलते बाजार ने मजबूत शुरुआत तो जरूर की, लेकिन बंद होने तक यह रफ्तार बनी नहीं रह सकी.

गुरुवार को कारोबार के अंत में सेंसेक्स 21 अंक गिरकर 33,756 के स्तर पर बंद हुआ. निफ्टी 4 अंक टूटा और यह 10,440 के स्तर पर रहा.

बैंक, ऑटो, एफएमसीजी और  कंज्यूमर ड्युरेबल्स   के शेयरों में बिकवाली से मार्केट पर दबाव बना. इससे शेयर बाजार कारोबार के अंत में गिरावट के साथ बंद हुआ. इस दौरान हालांक‍ि आईटी, मीडिया और मेटल और फार्मा शेयरों में तेजी देखने को मिली.

लगातार दूसरे दिन शेयर बाजार में गिरावट देखने को मिल रही है. इससे पहले बुधवार को भी शेयर बाजार गिरावट के साथ बंद हुए. बुधवार को शेयर बाजार में दिनभर में मिलाजुला कारोबार देखने को मिला, लेकिन बंद होने तक बाजार की रफ्तार बनी नहीं रह सकी.  

वैश्व‍िक बाजार से मिले मजबूत संकेतों के चलते गुरुवार को घरेलू शेयर बाजार की तेज शुरुआत हुई. गुरुवार को सेंसेक्स 49 अंक बढ़कर 33826 के स्तर पर खुला. वहीं, निफ्टी ने 30 अंक चढ़कर 10474 अंक पर खुलकर शुरुआत की.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें