पाकिस्तान के क्वेटा में धमाका, कई लोग घायल

पुलिस वैन को निशाना बनाकर किए गए विस्फोट में तीन पुलिसकर्मियों सहित 9 लोग घायल हो गए. पिछले हफ्ते शहर के डबल रोड पर हुए विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और 10 लोग घायल हो गए थे. 

घटना में एक पुलिस वैन को निशाना बनाया गया (फोटो-हमजा आमिर)
हमजा आमिर
  • इस्लामाबाद,
  • 15 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:40 PM IST

  • विस्फोट क्वेटा के बुलेली क्षेत्र में एक वाहन के पास हुआ
  • क्वेटा के स्पीनी रोड पर सोमवार को भी हुआ था धमाका

पाकिस्तान के क्वेटा में शुक्रवार को एक बड़ा धमाका हुआ. इस घटना में कई लोगों के घायल होने की खबर है. रिपोर्ट के मुताबिक, विस्फोट क्वेटा के बुलेली क्षेत्र में एक वाहन के पास हुआ. पुलिस और फ्रंटियर कोर के जवानों ने इलाके को घेर लिया, जबकि घायलों को अस्पताल ले जाया गया.

सोमवार को भी क्वेटा में एक पुलिस वैन को निशाना बनाकर किए गए विस्फोट में तीन पुलिसकर्मियों सहित 9 लोग घायल हो गए. बलूचिस्तान की प्रांतीय राजधानी में पुलिसकर्मियों को निशाना बनाते हुए ये तीसरा हमला था. पिछले हफ्ते शहर के डबल रोड पर हुए एक विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 10 लोग घायल हो गए.

रिपोर्ट के मुताबिक क्वेटा के स्पीनी रोड पर सोमवार को हुए हमले में एक मोटरसाइकिल में विस्फोटक प्लांट किया गया था. धमाके की सूचना मिलते ही पुलिस और फ्रंटियर कोर के जवानों ने घटनास्थल को चारों ओर से घेर लिया और छानबीन शुरू कर दी. घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल कराया गया.

Read more!

RECOMMENDED