ट्रेंडिंग

10 फीट लंबी शार्क से बेफ्रिक होकर समंदर में तैरता रहा शख्स, वीडियो वायरल

  • 1/5

अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाले जेसन मैक्निटोश अपने ड्रोन को समंदर के ऊपर उड़ा रहे थे. उन्हें बिल्कुल एहसास नहीं था कि एक 10 फीट की शार्क की क्लिप्स को ये ड्रोन कैद कर लेगा लेकिन इससे ज्यादा खतरनाक ये था कि एक शख्स बड़े आराम से तैर रहा था और ये शार्क उसके आसपास चक्कर लगा रही थी. 

  • 2/5

41 साल के  जेसन ने कहा कि मैंने अपने ड्रोन को समंदर के ऊपर भेजा हुआ था क्योंकि मैं उस व्यू से कुछ शानदार तस्वीरें लेना चाहता था. समंदर की वाइल्डलाइफ को शूट करना मेरा पैशन है. 

  • 3/5

उन्होंने कहा कि मैंने इससे पहले कुछ छोटी मछलियां समंदर में देखी हैं लेकिन मेरी आंखें फटी की फटी रह गई थी जब मैंने देखा कि एक शख्स बैकवर्ड अंदाज में तैर रहा है और वही एक शार्क उसके इर्द गिर्द चक्कर लगा रही है. मेरे पास कोई तरीका नहीं था कि मैं उसे चेतावनी दे सकूं.

 

  • 4/5

इस शख्स को कोई अंदाजा नहीं था कि उसके आसपास शार्क मौजूद है और उसने कैमरे को देखने के बाद थंब्स अप दिया था. साफ था कि वो समंदर में अपने समय को काफी इंजॉय कर रहा था. हालांकि इस शख्स की किस्मत अच्छी थी कि शार्क ने उस पर कोई हमला नहीं किया. जेसन ने कहा कि शार्क अपने क्षेत्र में थी. हमे ये नहीं भूलना चाहिए कि ये उनका एरिया है. जब आप समुद्र में उतरते हैं तो आपको पता होना चाहिए कि आप उनके क्षेत्र में पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं. 

  • 5/5

जेसन ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो पर मिक फैनिंग ने प्रतिक्रिया दी है. तीन बार के सर्फिंग चैंपियन मिक साल 2015 में एक शार्क के हमले से अपने आपको बचाने में कामयाब भी रहे थे. मिक ने भी इस वीडियो को देखकर हैरानी भरी प्रतिक्रिया दी है.

लेटेस्ट फोटो