Motorola ने भारत में लॉन्च किया Moto E6s, जानें कीमत और फीचर्स

Motorola का बजट सेग्मेंट का स्मार्टफोन Moto E6s भारत में लॉन्च हो चुका है. इस स्मार्टफोन में डुअल कैमरा दिया गया है और इसमें वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच है. 

Moto E6s
मुन्ज़िर अहमद
  • नई दिल्ली,
  • 16 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 1:19 PM IST

चीनी स्मार्टफोन मेकर Motorola ने भारत E सीरज का नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है. E सीरीज के स्मार्टफोन बजट सेग्मेंट के होते हैं. Moto E6s भारत में लॉन्च किया गया है और इसमें MediaTek का प्रोसेसर दिया गया है. इस स्मार्टफोन को 4GB रैम और 64GB इंटर्नल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है.

Moto E6s की कीमत 7,999 रुपये है. इस फोन की बिक्री 23 सितंबर से शुरू होगी और इसे आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. Moto E6s को दो कलर वेरिएंट्स – Rich Cranberry और Polished Graphite मेंम खरीद सकते हैं. ऑफर के तौर पर इसकी खरीदारी पर आपको 2200 रुपये का जियो कैशबैक भी मिलेगा और साथ ही 3000 रुपये वैल्यू का Cleartip वाउचर भी दिया जाएग.

Moto E6s स्पेसिफिकेशन्स

Moto E6s में 6.1 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. इसमें वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 2.0GHz का MediaTek Helio P22 दिया गया है. फोन में 4GB रैम के साथ 64GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए आप बढ़ा सकते हैं.

Moto E6s में फोटॉग्रफी के लिए 13 मेगापिक्कसल का मुख्य रियर कैमरा दिया गया है. दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का जो डेप्थ सेंसिंग के लिए है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. यह डुअल सिम स्मार्टफोन Android Pie पर चलता है.

Moto E6s में 3,000mAh की बैटरी दी गई है. इस फोन के साथ 10W का चार्जर मिलता है.  कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. इसके अलावा इसमें स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं जिनमें 4G LTE, Bluetooth, GPS, A GPS जैसे फीचर्स शामिल हैं.     

Read more!

RECOMMENDED