बिहार: मोतिहारी में NGO के किचन में बॉयलर फटा, 4 लोगों की मौत

बिहार के मोतिहारी में बड़ा हादसा हुआ, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है. दरअसल, मोतिहारी के सुगौली में शनिवार तड़के एक एनजीओ के किचन में खाना बनाते वक्त बॉयलर फट गया. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि पांच लोगों के घायल होने की खबर है.

बॉयलर फटने से 4 की मौत (प्रतीकात्मक फोटो- Aajtak)
aajtak.in
  • ,
  • 16 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 10:38 AM IST

  • खाना बनाते समय फटा बॉयलर
  • चार लोगों की मौत, 5 घायल

बिहार के मोतिहारी में बड़ा हादसा हुआ, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है. दरअसल, मोतिहारी के सुगौली में शनिवार तड़के एक एनजीओ के किचन में खाना बनाते वक्त बॉयलर फट गया. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि पांच लोगों के घायल होने की खबर है. घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, मोतिहारी के सुगौली में एक एनजीओ के किचन में यह हादसा हुआ. किचन में स्कूली बच्चों के लिए मिड-डे मील तैयार किया जा रहा था, इसी दौरान बॉयलर फट गया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. घायलों को अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है.

गड्ढे में गिरी स्कूल की बस

वहीं, गुरुवार की सुबह बिहार की राजधानी पटना में मीठापुर बस स्टैंड के पास एक स्कूली बस गड्ढे में पलट गई. इस हादसे के दौरान बस में पांच बच्चे सवार थे. बस के गड्ढे में पलटने के दौरान बच्चों को बचाने की कोशिश शुरू की गई. क्रेन की मदद से बस को भी बाहर निकाल लिया गया. बस में सवार बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है.

Read more!

RECOMMENDED