BJP पार्षद ने बीएमसी अधिकारी को जड़ा थप्पड़, मामला दर्ज

मुंबई में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां बीजेपी पार्षद के जरिए बीएमसी अधिकारी को कथित तौर पर थप्पड़ मार दिया गया. उस दौरान वह इलाके में नाले की सफाई में मौजूद था. हालांकि मुंबई पुलिस के जरिए पार्षद के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

BJP पार्षद ने बीएमसी अधिकारी को जड़ा थप्पड़, मामला दर्ज
aajtak.in
  • ,
  • 27 जून 2019,
  • अपडेटेड 11:49 PM IST

मुंबई में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) के एक अफसर को बीजेपी पार्षद ने कथित तौर पर थप्पड़ मार दिया. उस दौरान वह अफसर इलाके में नाले की सफाई में मौजूद था. हालांकि मुंबई पुलिस ने पार्षद के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

वडाला से बीजेपी पार्षद ने ड्यूटी पर मौजूद निगम कर्मचारी को थप्पड़ मार दिया. हालांकि बीएमसी ऑफिसर के आरोपों को पार्षद ने सिरे से खारिज किया है. पार्षद ने आरोप लगाया कि नाले की सफाई का काम समय पर पूरा नहीं हुआ था, जिससे पूरे इलाके में पानी भर जाता है. मुंबई पुलिस ने आरोपी पार्षद के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

घटना गुरुवार सुबह करीब 9:45 की है. बीजेपी नॉर्थ ऑफिसर योगेश कोथाड अपनी पूरी टीम के साथ नाले की सफाई में लगे थे. इस दौरान स्थानीय बीजेपी पार्षद कृष्णावेरी रेड्डी वहां आईं और कर्मचारी से बहस शुरू हो गई. पार्षद ने आरोप लगाया कि बीएमसी समय पर काम नहीं कर रही है और मॉनसून भी शुरू हो गया है. इससे इलाके में जलभराव की समस्या होगी. बीएमसी कर्मचारी कोथाड ने रेड्डी से कहा कि काम आज पूरा हो जाएगा, लेकिन तर्क बढ़ गए. इसके बाद पार्षद ने बीएसमी कर्मचारी को कथित तौर पर थप्पड़ जड़ दिया.

वार्ड ऑफिसर ने रेड्डी के खिलाफ वडाला पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई है. पुलिस ऑफिसर ने कहा कि बीएमसी ऑफिसर की शिकायत के आधार पर हमने रेड्डी के खिलाफ IPC की धारा 353 और 332 के तहत केस दर्ज कर लिया है. इसके साथ आगे की जांच भी शुरू कर दी है.

पार्षद ने अपने बचाव में कहा कि मैंने बीएमसी कर्मचारी को थप्पड़ नहीं मारा, बस हमारे बीच झगड़ा हुआ था क्योंकि बीएमसी ने मॉनसून से पहले अपना काम पूरा नहीं किया था. इससे स्थानीय लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था.

Read more!

RECOMMENDED