BIGG BOSS: फ्रेंडशिप टेस्ट में पास हुए विकास, शिल्पा के लिए फेवरेट जैकेट की कुर्बान

जानी दुश्मन रहे शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच इन दिनों दोस्ती देखने को मिल रही है. इस हफ्ते के नॉमिनेशन टास्क में विकास ने शिल्पा को बचाने के लिए अपनी फेवरेट जैकेट की कुर्बानी दे डाली.

विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे
हंसा कोरंगा
  • नई दिल्ली,
  • 14 नवंबर 2017,
  • अपडेटेड 8:14 AM IST

जानी दुश्मन रहे शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच इन दिनों बिग बॉस के घर में दोस्ती देखने को मिल रही है. तो ऐसे में बिग बॉस भी इनकी दोस्ती की परीक्षा लेने में कहां पीछे रहते. इस हफ्ते के नॉमिनेशन टास्क में विकास ने शिल्पा को सुरक्षित करने के लिए अपनी फेवरेट जैकेट की कुर्बानी दे डाली.

दरअसल, बिग बॉस में इस हफ्ते नॉमिनेशन प्रोसेस एकदम अलग तरीके से हो रहा है. जहां कंटेस्टेंट को एक-दूसरे को नाॉमिनेट करने की बजाए सुरक्षित करना है. घर में दोस्ती का टेस्ट लिया जा रहा है. इसी के तहत बिग बॉस ने विकास को नई दोस्त शिल्पा के लिए अपनी दोस्ती की परीक्षा देने को कहा. उन्हें शिल्पा को नॉमिनेशन से सुरक्षित करने के लिए अपनी फेवरेट जैकट को नष्ट करना था. जहां विकास ने भी बिना हिचके अपनी जैकेट का बलिदान दे दिया. उन्होंने जैकेट को पेंट में डुबो दिया.

Bigg Boss: बंदगी से शादी करने वाले थे डेनिस, लेकिन...

वैसे विकास का शिल्पा के लिए ऐसा करना घरवालों को हैरान जरूर कर रहा है. क्योंकि एक हफ्ते पहले ये दोनों एक-दूसरे को देखना तक नहीं चाहते थे. शिल्पा के तानों से परेशान होकर विकास दो बार घर से भागने की कोशिश तक कर चुके हैं. इसलिए एकदम से दोनों के संबंधों में आई मिठास को कोई घरवाला पचा नहीं पा रहा है.

बताते चलें कि घर के कई कंटेस्टेंट को इनकी दोस्ती चुभ रही है. आकाश डडलानी को इनका सुधरा रिश्ता पंसद नहीं आ रहा है. उन्होंने घर में शिल्पा और विकास की दोस्ती पर सवाल उठाए. कहा कि- इन दोनों के बीच दुश्मनी नहीं थी. टीवी के लिए ये दोनों कुछ भी कर सकते हैं. शो जीतने के लिए ये क्या-क्या कर सकते हैं पता चल गया. आजकल टीवी पर शिल्पा और विकास ही दिख रहे हैं. मैंने इन दोनों का गेम पकड़ लिया है. विकास ने रोने और भागने का नाटक किया था. आकाश ने कहा कि अब शिल्पा के साथ मेरा रिश्ता भी बदल गया है.

'सीजन 11 Bigg boss का सबसे बड़ा नकली सीजन'

वैसे आकाश डडलानी के सवाल में दम तो है. क्या सच में शिल्पा और विकास की लड़ाई फिक्स थी? खैर, इन दोनों की दोस्ती कितनी सच्ची है और कितनी झूठी. यह तो वक्त ही बताएगा. पहले भी विकास को कई बार शिल्पा से बिगड़े रिश्ते सुलझाने की कोशिश करते देखा गया है. लेकिन दूसरे ही पल वे फिर से झगड़ने लगते थे. इनके पैचअप ने खूब सुर्खियां बटोरीं, देखना दिलचस्प होगा कि इनकी दोस्ती क्या रंग लाती है.

इस हफ्ते का यह नॉमिनेशन टास्क काफी दिलचस्प है. सोमवार के एपिसोड में प्रियांक ने हितेन के लिए अपने बाल मुंड़वा दिए. लव ने हिना के लिए मेहंदी से अपने माथे पर जीरो लिखवाया. बेनाफशाह प्रियांक के लिए दो और हफ्तों के लिए सीधे तौरे पर नॉमिनेट हो गईं. हितेन ने आकाश के लिए दिवाली पर घर से आई फोटो के टुकड़े-टुकड़े कर दिए.

Read more!

RECOMMENDED