Bigg Boss10: प्रेग्नेंसी पर प्रियंका जग्गा का नया खुलासा

'बिग बॉस 10' से बाहर निकाले जाने के बाद प्रियंका के भाई समीर जग्गा मीडिया में कई तरह ही बातें करते नजर आए. एक वेबसाइट को बताते हुए समीर ने कहा कि प्रियंका प्रेगनेंट थी और घर के अंदर उनका मिसकेरेज हुआ था.

प्रियंका जग्गा
मेधा चावला
  • नई दिल्ली,
  • 30 दिसंबर 2016,
  • अपडेटेड 11:51 AM IST

सलमान खान के प्रियंका जग्गा को 'बिग बॉस 10' के घर से बाहर निकाले जाने के बाद से ही अफवाहों का बाजार गर्म है. ऐसा कहा जा रहा है की बिग बॉस के घर में रहते हुए प्रियंका जग्गा प्रेग्नेंट थीं और उनका मिसकेरेज हुआ था.

'बिग बॉस' में स्वामी ने उतारी पैंट, और कितना गिरेंगे

बिग बॉस से बाहर निकाले जाने के बाद से ही प्रियंका जग्गा और उनके भाई समीर जग्गा मीडिया में कई तरह ही बातें करते नजर आए. एक वेबसाइट को बताते हुए समीर ने कहा की प्रियंका प्रेगनेंट थी और घर के अंदर उनका मिसकेरेज हुआ था.

लेकिन अब लगभग एक हफ्ते बाद सभी खबरों को बकवास बताते हुए प्रियंका ने सफाई दी है कि, 'ये सब बकवास है. पहली बात, मैं प्रेगनेंट नही थी. हां मुझे हेल्थ से संबंधित समस्या थी और ब्लीडिंग हो रही थी लेकिन मेरा मिसकेरेज नहीं हुआ.'

बिग बॉस 10: मोनालिसा होंगी घर से बाहर!

प्रियंका ने आगे बताया कि, 'मुझे उस समय बेड रेस्ट के लिए कहा गया था लेकिन घर का कोई भी सदस्य मेरी मदद नही कर रहा था. साथ ही सलमान की बर्थडे पर डांस करने का कहा गया जो मैं उस हालत में नहीं कर सकती थी. 'कलर्स' और 'इंडीमॉल' मेरे परिवार जैसे हैं. अगर भविष्य में वो मेरे साथ काम करना चाहते हैं तो मैं खुशी से उनके साथ काम करूंगी. अगर काम नहीं करना चाहते तो मैं इसे स्वीकार करती हूं.'

Read more!

RECOMMENDED