टीवी

एजाज ने पिता से भी जिस राज को छिपाया, उसे सुनकर रो पड़े घरवाले

  • 1/10

बिग बॉस 14 का अपकमिंग एप‍िसोड काफी इमोशनल होने वाला है. शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें बिग बॉस घरवालों को रुबीना दिलैक के पास मौजूद इम्यूनिटी स्टोन छ‍िनने का मौका देते हैं. लेक‍िन इस इम्यूनिटी स्टोन को पाने का रास्ता इतना आसान नहीं है. इसे पाने के लिए बिग बॉस घरवालों को एक मुश्क‍िल काम भी सौंपते हैं. 

  • 2/10

बिग बॉस ने शो के कंटेस्टेंट्स से कहा कि उन्हें अपने बारे में एक ऐसे राज को दुनिया के सामने लाना होगा जो कि केवल उनके कुछ करीबी को ही पता है. गेम जीतने के लिए घरवाले अपने सीक्रेट्स खोलते हैं जिस दौराज एजाज खान एक बहुत बड़े राज को बयां करते हैं. उनका यह राज घरवालों को हिलाकर रख देगा. 

  • 3/10

एजाज खान कहते हैं- 'ये बात सिर्फ मैं और सिर्फ मेरे थेरेप‍िस्ट जानते हैं. मेरे अब्बा नहीं जानते ये, मुझे सिर्फ उनकी फिक्र है. मुझे 'टच' से प्रॉब्लम है क्योंकि जब मैं छोटा था तब... मैं शर्म‍िंदा नहीं हूं क्योंकि वो मेरी गलती नहीं थी. पापा आई एम सॉरी'.

  • 4/10

प्रोमो में 'टच' से संबंध‍ित बात एजाज पूरी नहीं कह पाते. इसके बाद वे बेहद इमोशनल हो जाते हैं और रोने लगते हैं. बाद में कव‍िता कौश‍िक उनसे मिलती हैं और उन्हें कहती हैं- 'क्या मैं तुम्हें गले लगा सकती हूं प्लीज'. और कव‍िता एजाज को गले लगाकर रोने लगती हैं.  

  • 5/10

एजाज की बात से इस बात का हिंट मिल रहा है कि बचपन में एजाज के साथ कुछ गलत हुआ है, जिसका दर्द आज भी एजाज के अंदर है. पूरी बात क्या है इसका खुलासा सोमवार के एप‍िसोड में देखने को मिलेगा.   

  • 6/10

बिग बॉस के घर में भी एजाज को कई बार लोगों के छूने से प्रॉब्लम हुई है. उन्होंने घरवालों को ऐसा करने से कई बार रोका भी है. अब प्रोमो के मुताबिक एजाज ने जैसा कहा है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि एजाज को क्यों लोगों के छूने से इतनी दिक्कत है. 

  • 7/10

इस टास्क में घर के बाकी सदस्य भी अपना-अपना सीक्रेट खोलते हैं. निक्की तंबोली से लेकर रुबीना दिलैक तक, सबके राज दर्शकों को भी झकझोर कर रख देंगे. निक्की तंबोली कहती हैं कि उनके पैरेंट्स ने उन्हें कहा था कि ये बात कभी मत बोलना, पर वही हुआ. निक्की अपनी उस सीक्रेट को बताते हुए फूट-फूटकर रोने लगती हैं.   

  • 8/10

जैस्मिन भसीन भी अपने कर‍ियर स्ट्रगल को लेकर बड़ा राज खोलने वाली हैं. उन्होंने कर‍ियर के दौरान मिले रिजेक्शंस के बाद उस स्टेप का जिक्र किया है जो कि शायद उनकी जिंदगी का बहुत बड़ा कदम था.   

  • 9/10

रुबीना ने भी अभ‍िनव संग बिग बॉस के घर में आने की वजह बताई. उन्होंने बताया कि उनका रिश्ता तलाक तक पहुंच चुका था. दोनों ने नवंबर तक एक-दूसरे को समय दिया था. अगर बिग बॉस के घर में वे एक साथ नहीं आते तो शायद अभी वे एक साथ नहीं रहते. 

  • 10/10

शो में घरवालों के और कौन-कौन से राज खुलेंगे यह सोमवार को देखना दिलचस्प होगा. मालूम हो कि शो में फ‍िनाले वीक को लेकर होड़ तेज हो गई है. कंटेस्टेंट्स के बीच अब जमकर मुकाबला देखने को मिलेगा.   

लेटेस्ट फोटो