एंड गेम: कैप्टन अमेरिका नहीं बल्कि इस एवेंजर के दीवाने हैं वरुण धवन

वरुण धवन की कलंक फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है. इसमें वे जफर का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में उनकी एक्टिंग को तारीफें मिल रही हैं.

वरुण धवन फोटो इंस्टाग्राम
aajtak.in
  • दिल्ली,
  • 19 अप्रैल 2019,
  • अपडेटेड 6:52 PM IST

वरुण धवन की कलंक फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है. इसमें वे जफर का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में उनकी एक्टिंग की तारीफें हो रही हैं. वरुण हॉलीवुड फिल्में भी पसंद करते हैं. एवेंजर्स सीरीज उनकी पसंदीदा है. फिल्म की अगली सीरीज एवेंजर्सः द एंड गेम सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. वरुण धवन ने बताया कि फिल्म के एक कैरेक्टर के साथ उनका खास लगाव है. इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि उनका फेवरेट एवेंजर कौन है.

इंटरव्यू के दौरान जब वरुण धवन से पूछा गया कि उनका फेवरेट एवेंजर कौन है? जवाब में एक्टर ने कहा, ''मुझे क्रिस इवान बहुत पसंद हैं. क्योंकि हमारा खास कनेक्शन है, लेकिन मेरे फेवरेट एवेंजर थोर हैं.'' बता दें कि थोर का रोल क्रिस हेम्सवर्थ प्ले करते हैं. एवेंजर्सः द एंड गेम 26 अप्रैल को भारत में रिलीज हो रही है.

एक्टर क्रिस इवान, कैप्टन अमेरिका का किरदार निभाते हैं. बता दें कि इस कैरेक्टर के साथ वरुण धवन का खास लगाव हैं. वरुण ने 2016 में फिल्म कैप्टन अमेरिकाः सिविल वार के लिए क्रिस इवान को हिंदी डब के दौरान अपनी आवाज भी दी थी.

वरुण धवन ने आगे बताया कि एवेंजर्स उनकी फेवरेट सीरीज में से एक हैं. मैं इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहा हूं. मैं जल्द से जल्द इस फिल्म को देखूंगा. वरुण धवन हाल ही में रिलीज हुई कलंक में आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और कुणाल खेमू के साथ दिखे हैं. 

गौरतलब है कि वरुण धवन स्ट्रीट डांसर में मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म में उनके अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूजा कर रहे हैं. वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने इससे  पहले ABCD 2 में काम किया था.

Read more!

RECOMMENDED