वरुण धवन की कुली नंबर 1 की शूटिंग शुरू, मां करुणा ने दिया मुहूर्त क्लैप

वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग बैंकॉक में शुरू हो चुकी है. उनकी मां करुणा धवन ने शूटिंग के लिए मुहूर्त क्लैप दिया.

वरुण धवन, करुणा धवन
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 09 अगस्त 2019,
  • अपडेटेड 11:18 PM IST

वरुण धवन इन दिनों फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक में काम करने को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म में वे सारा अली खान के अपोजिट नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग बैंकॉक में शुरू हो चुकी है. पिछले कुछ दिनों से वरुण धवन, टीम के साथ फिल्म के लिए तैयारियों में जुटे थे. फिल्म की शूटिंग शुरू होते ही कुली नंबर 1 के मेकर्स ने सेट पर से पहली तस्वीर शेयर कर दी है.

वरुण धवन की मां करुणा धवन ने कुली नंबर 1 की शूटिंग के लिए मुहूर्त क्लैप दिया. फिल्म का निर्देशन वरुण धवन के पिता डेविड धवन कर रहे हैं. उन्होंने ही ऑरिजनल फिल्म भी बनाई थी जिसमें लीड रोल में गोविंदा और करिश्मा कपूर थे. फिल्म का निर्माण वाशू भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख कर रही हैं. वरुण धवन और डेविड धवन ने इससे पहले मैं तेरा हीरो और जुड़वा 2 में साथ काम किया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. अब देखने वाली बात ये है कि इस रीमेक फिल्म में पिता-बेटे की जोड़ी क्या गुल खिलाती है.

यही नहीं कुछ समय पहले फिल्म के राइटर फरहाद सामजी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे अपने बाजू पर कुली नंबर 1 का बैज पहने नजर आए थे. वरुण और सारा ने अपनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है. अब देखना ये होगा कि सिल्वर स्क्रीन पर वरुण और सारा की जोड़ी क्या कमाल करती है. फिल्म 1 मई, 2020 में रिलीज की जाएगी. 2020 में ही वरुण धवन की एक और फिल्म डांसर 3डी  रिलीज होने के लिए तैयार है. कुछ समय पहले ही उन्होंने फिल्म की शूटिंग खत्म की है. फिल्म में उनके अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आएंगी.

Read more!

RECOMMENDED