ट्रैफिक सिग्नलों पर दिखाया जाएगा मनोज बाजपेयी की फिल्म 'ट्रैफिक' का ट्रेलर

सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 'ट्रैफिक' के ट्रेलर को लोगों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. मनोज बाजपेयी, जिमी शेरगिल और दिव्या दत्ता स्टाटर 'ट्रैफिक' फिल्म का ट्रेलर ट्रैफिक सिग्नलों पर दिखाया जाएगा.

'ट्रैफिक' का एक सीन
स्वाति गुप्ता
  • मुंबई,
  • 21 अप्रैल 2016,
  • अपडेटेड 5:39 PM IST

मनोज बाजपेयी, जिमी शेरगिल और दिव्या दत्ता स्टाटर 'ट्रैफिक' फिल्म का ट्रेलर ट्रैफिक सिग्नलों पर दिखाया जाएगा. फिल्म की मार्केटिंग का ये तरीका काफी नया और अनोखा है.

सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 'ट्रैफिक' के ट्रेलर को लोगों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. शहर के सबसे व्यस्त ट्रैफिक सिग्नल पर फिल्म के ट्रेलर को दिखाना आसान नहीं होगा. सिग्नल पर इस तरीके से ट्रेलर दिखाने का मकसद लोगों को रोड सिक्योरिटी और ट्रैफिक रूल्स के प्रति अलर्ट करना भी है.

फॉक्स स्टार स्टूडियो की चीफ मार्केटिंग ऑफिसर (सीएमओ) शिखा कपूर ने कहा, 'यह एक ऐसी फिल्म है, जिसमें एक लड़की की जान बचाने के लिए मुंबई से पुणे तक के 150 मिनट के सफर में ट्रैफिक नियमों में थोड़ी ढील दी गई थी. अजूबा यह था कि बच्ची कि जान बचाने के लिए हार्ट ट्रांसप्लांट करना था, जिसमें मुंबई से पुणे तक एक जिंदा दिल को व्यस्त ट्रैफिक सिग्नल के बीच सही समय पर पहुंचाया गया था.'

यहां देखें ट्रेलर:

Read more!

RECOMMENDED