डायरेक्टर इंद्र कुमार की पिछली फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ेगी टोटल धमाल

टोटल धमाल में कॉमेडी के साथ एडवेंचर भी देखने को मिलेगा. फिल्म का बजट 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. ये इस फ्रेंचाइजी की सबसे बड़ी हिट साबित हो सकती है.

aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 21 फरवरी 2019,
  • अपडेटेड 7:42 AM IST

कॉमेडी जोनर की फिल्मों के लिए मशहूर डायरेक्टर इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म टोटल धमाल शुक्रवार को रिलीज हो गई. मल्टीस्टारर मूवी में दर्शकों को कॉमेडी और एंटरटेनमेंट का भरपूर डोज मिलेगा. ये धमाल फ्रेंचाइजी की तीसरी मूवी है. साल की पहली कॉमेडी फिल्म होने से लिहाज से टोटल धमाल के बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करने की उम्मीद है. फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन 15 करोड़ के आसपास होने का अनुमान है. ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये डायरेक्टर इंद्र कुमार की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म हो सकती है.

धमाल ने घरेलू बाजार में 32.51 करोड़ कमाए थे. वहीं डबल धमाल का भारतीय बाजार में लाइफटाइम कलेक्शन 43.88 करोड़ रुपये था. फ्रेंचाइजी की दोनों फिल्मों के मुकाबले तीसरे पार्ट के ज्यादा कमाई करने की संभावना है. वैसे भी इस बार मूवी में अजय देवगन, माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर ने एंट्री की है. एक नजर डालते हैं डायरेक्टर इंद्र कुमार की पिछली फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर...

#1. ग्रेट ग्रैंड मस्ती (2016)

एडल्ट कॉमेडी में रितेश देशमुख, विवेक ओबेरॉय, आफताब शिवदसानी, उर्वशी रौतेला लीड रोल में थे. फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 13.59 करोड़ था. मूवी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी.

#2. सुपर नानी (2014)

फिल्म में रेखा, शरमन जोशी, रणधीर कपूर, अनुपम खेर लीड रोल में थे. इंद्र कुमार की ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई थी. मूवी का भारतीय बाजार में लाइफटाइम कलेक्शन 2.61 करोड़ था.

#3. ग्रैंड मस्ती (2013)

ग्रैंड मस्ती ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी. रितेश देशमुख, विवेक ओबेरॉय, आफताब शिवदसानी लीड रोल में थे. फिल्म ने भारतीय बाजार में 102 करोड़ की कमाई की थी.

#4. डबल धमाल (2011)

डबल धमाल ने 43.88 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. धमाल फ्रेंचाइजी के दूसरे पार्ट की कहानी को पहले के मुकाबले ज्यादा पसंद नहीं किया गया था. लीड रोल में आशीष चौधरी, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी, अरशद वारसी, संजय दत्त थे.

#5. धमाल (2007)

ये धमाल फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म थी. इसे लोगों ने खूब पसंद किया था. फिल्म ने घरेलू बाजार में 32.51 करोड़ कमाए थे.

#6. प्यारे मोहन (2006)

फरदीन खान, विवेक ओबेरॉय, ईशा देओल, अमृता राव की कॉमेडी से सजी ये फिल्म बुरी तरह पिटी थी. इसका लाइफटाइम कलेक्शन 11.80 करोड़ रुपए था.

बता दें, टोटल धमाल में अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, ईशा गुप्ता, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, बोमन ईरानी, संजय मिश्रा, अली असगर, महेश मांझरेकर, जॉनी लीवर जैसे सितारे कॉमेडी का तड़का लगाएंगे. टोटल धमाल को अजय देवगन की स्टार पावर का फायदा मिलेगा.

Read more!

RECOMMENDED