धोनी के बाद रैना का रिटायरमेंट, रणदीप हुड्डा बोले- 'बड़ा याराना लगता है'

रणदीप हुड्डा ने ट्विटर पर सुरेश रैना की एक फोटो शेयर की है. इसी के साथ उन्होंने नई पारी के लिए रैना को बधाई तो दी ही है साथ ही उन्होंने धोनी और रैना की दोस्ती का भी जिक्र अपनी पोस्ट के जरिए किया है.

एम एस धोनी संग सुरेश रैना
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 15 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 11:04 PM IST

पिछले काफी समय से इस बारे में चर्चा चल रही थी कि भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी एम एस धोनी कब रिटायरमेंट लेंगे. आखिरकार वो घड़ी आ ही गई. एम एस धोनी ने 15 अगस्त, 2020 को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया. उनके सन्यास लेने के बाद से दुनियाभर के उनके प्रशंसक मायूस नजर आ रहे हैं. अभी ये खबर लोगों के बीच आई ही नहीं थी कि उनके साथी क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास ले लिया. दोनों भारतीय टीम के लिए क्रिकेट खेलने के साथ-साथ पर्सनल लाइफ में भी अच्छे दोस्त थे. अब दोनों का एक साथ रिटायर होना इस बात का सबूत दे रहा है. एक्टर रणदीप हुड्डा ने सोशल मीडिया पर सुरेश रैना को बधाई दी है और धोनी संग उनके याराने का जिक्र किया है.

रणदीप हुड्डा ने ट्विटर पर सुरेश रैना की एक फोटो शेयर की है. इसी के साथ उन्होंने नई पारी के लिए रैना को बधाई तो दी ही है साथ ही उन्होंने धोनी और रैना की दोस्ती का भी जिक्र अपनी पोस्ट के जरिए किया है. रणदीप ने शोले फिल्म का पॉपुलर डायलॉग दोनों की दोस्ती के संदर्भ में शेयर किया है. उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी में सुरेश रैना की एक फोटो शेयर की जिसमें वे बल्ला उठाते हुए सभी का अभिनंदन स्वीकारते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा- बहुत याराना लगता है. ये बहुत ज्यादा है. अपनी सज्जनता और आक्रामकता के साथ सभी का मनोरंजन करने के लिए आपका शुक्रिया सुरेश रैना भाई.

फिल्म को लेकर छिड़े विवाद पर बोलीं गुंजन सक्सेना, 'वायुसेना ने हमेशा दिया समान अवसर'

टीवी की नायरा उर्फ शिवांगी जोशी ने ऐसे मनाया स्वतंत्रता दिवस, Video

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलेंगे दोनों क्रिकेटर

बता दें कि अधिकतर लोगों को इस बात का अंदाजा था कि महेंद्र सिंह धोनी किसी भी वक्त क्रिकेट से रिटायरमेंट ले सकते हैं. मगर किसी ने ये नहीं सोचा था कि सुरेश रैना भी धोनी के साथ ही रिटायरमेंट ले लेंगे. हालांकि दोनों खिलाड़ी आगामी आइपीएल टुर्नामेंट में एक साथ चेन्नई सुपर किंग्स टीम के लिए खेलते नजर आएंगे. बता दें कि अंतराष्ट्रीय स्तर पर भी कई बार ऐसे मौके रहे हैं जब दोनों खिलाड़ी ने एक साथ टीम की डूबती नैया को पार लगाया और मैच जिताऊ साझेदारी की. दोनों ही खिलाड़ियों को क्रिकेट प्रशंसक काफी मिस करेंगे.

Read more!

RECOMMENDED