केक चुराते पकड़ी गईं सनी लियोनी, वायरल हुआ ये Funny वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने काम को लेकर जितनी गंभीर हैं, रियल लाइफ में वह उतनी ही कूल हैं. काम के बीच उन्हें जब भी मौका मिलता है वह मस्ती करने से नहीं चूकती हैं.

सनी लियोनी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 25 मार्च 2019,
  • अपडेटेड 7:50 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने काम को लेकर जितनी गंभीर हैं, रियल लाइफ में वह उतनी ही कूल हैं. काम के बीच उन्हें जब भी मौका मिलता है वह मस्ती करने से नहीं चूकती हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह केक चुराती नजर आ रही हैं. यह वीडियो एक एफएम रेडियो स्टेशन पर शूट किया गया है. सनी इस वीडियो में केक लेकर अपने बैग में रखती जनर आ रही हैं.

पकड़े जाने पर वह कह रही हैं कि उनके सहकर्मी बहुत मेहनत से काम करते हैं लेकिन उनके लिए थोड़ा सा केक भी नहीं बचा कर रखते. वीडियो को सनी लियोनी ने खुद ही अपने वैरिफाइड Twitter अकाउंट से शेयर किया है और कैप्शन में उन्होंने लिखा, "हां, मैं काम के दौरान जमकर मस्ती करती हूं. इस सबके बाद भी मेरी टीम मुझे केक का एक टुकड़ा तक नहीं देती है. वो बस खुद ले लेते हैं और खा जाते हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी लियोनी जल्द ही फिल्म वीरमादेवी में नजर आएंगी. इस फिल्म में सनी एक योद्धा का किरदार निभाती नजर आएंगी. फिल्म का फर्स्ट लुक पिछले साल ही रिलीज कर दिया गया था और इसे काफी पसंद भी किया गया था. हालांकि फिल्म के पोस्टर की दक्षिण भारत के कुछ इलाकों में निंदा की गई थी. फिल्म पिछले साल अक्टूबर में रिलीज होनी थी लेकिन अब इसे इस साल रिलीज किया जाएगा.

लंबे वक्त से हिंदी सिनेमा में काम कर रहीं सनी लियोनी अब दक्षिण भारत की ओर रुख कर रही हैं. इस साल वह रंगीला और मधुरा राजा में भी काम करती नजर आएंगी. इन दोनों फिल्मों के अलावा वह एक हिंदी फिल्म में भी नजर आएंगी. यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें उनका कैमियो रोल होगा.

Read more!

RECOMMENDED