सिंगर जुबीन गर्ग को छह महीने की सजा, ये है वजह

असम के ख्यात सिंगर जुबीन गर्ग को कोर्ट ने छह महीने की सजा सुनाई है. उन्होंने तीन साल पहले एक ऐसा अपराध किया था, जि‍सने उन्हें कठघरे में खड़ा कर दिया.

जुबीन गर्ग
महेन्द्र गुप्ता
  • नई दिल्ली,
  • 07 अक्टूबर 2017,
  • अपडेटेड 4:19 PM IST

असम के ख्यात सिंगर और म्यूजिशियन जुबीन गर्ग को गुवाहाटी की एक अदालत ने छह माह की सजा सुनाई है. जुबीन पर तीन साल पहले यह आरोप लगा था कि उन्होंने सार्वजनिक स्थान पर एक नाबालिग बच्चे को थप्पड़ मारा है.

बच्चे के पिता अरुप बोरबोरा वरिष्ठ वकील हैं, उन्होंने पुलिस में इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई थी. कोर्ट ने जुबीन को दोषी मानते हुए उन्हें छह माह की सजा और पांच हजार रुपए जुर्माना लगाया है. इस मामले की सुनवाई पिछले माह में होनी थी, लेकिन उस समय जुबीन बीमार थे, इसलिए वे कोर्ट में पेश नहीं हो सके थे. शुक्रवार को उनके केस की सुनवाई करते हुए उन्हें धारा 323 और 506 के तहत ये सजा सुनाई गई है. अब जुबीन हाईकोर्ट जा सकते हैं. जुबीन के वकील ने कहा है, 'हम निश्चित तौर पर हाई कोर्ट जाएंगे'.

कंगना से अफेयर-विवाद: 2 साल बाद रितिक ने 766 शब्दों में दी सफाई

बता दें कि तीन साल पहले जिस दिन जुबीन के खिलाफ ये एफआईआर दर्ज हुई थी, उसके एक दिन बाद ही उनके खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज की गई थी. दरअसल, जुबीन ने कुछ टीवी न्यूज चैनल पर उस नाबालिग बच्चे का नाम सार्वजनिक कर दिया था, जिसे थप्पड़ मारने का उन पर आरोप लगा था. यह कानून के खिलाफ था.

Read more!

RECOMMENDED