सुपरस्टार शाहरुख खान ने फैंस को यूं दी ईद की बधाई, शेयर की खास तस्वीर

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने आदाब करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है और सभी को ईद की बधाई दी है. उनके अलावा महानायक अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और ऋषि कपूर ने भी सभी को विश किया है.

शाहरुख खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 12 अगस्त 2019,
  • अपडेटेड 8:20 PM IST

सोमवार को देशभर में ईद-उल-अजहा का जश्‍न मनाया जा रहा है. हर तरफ बधाइयों का सिलसिला जारी है. इस मौके पर बॉलीवुड सेलेब्‍स भी फैंस को ईद की बधाइयां दे रहे हैं. बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने आदाब करते हुए एक तस्वीर शेयर की है और सभी को ईद की बधाई दी है. उनके अलावा अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, ऋषि कपूर, सोनी राजदान, सुनील ग्रोवर और मल्लिका शेरावत ने भी ईद के मौके पर सभी को मुबारकबाद दी.

शाहरुख खान ने कैप्शन में लिखा, ''मैं कामना करता हूं कि आज का दिन जीवन में हर दिन के लिए मानसिक शांति लेकर आए. हमारे हृदय में सब्र रहे, हमारे जीवन में समृद्धि रहे, और जो भी खुदा का उपहार हमारे पास है उसके लिए हम खुदा का शुक्रिया अदा करें. खुदा करे आप सब प्यारे रहें और हमेशा अपने अजीजों से प्यार पाएं. सभी को ईद मुबारक.''

एक्टर अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए कहा, ''ईद मुबारक, ऊपरवाला आप सभी को खुश रखे. सोनी राजदान ने कश्मीरियों को खास तौर पर ईद की मुबारकबाद दी. उन्होंने कहा, ''ये ईद कश्मीरवासियों के लिए है. आप सभी के लिए दुआ करती हूं कि आप ईद पर खुश रहें. जल्द ही आप पूरी आजादी के साथ रहना शुरू कर देंगे. मेरी तरफ से ढेर सारा प्यार.'' 

बता दें कि न्यूयॉर्क में इलाज करा रहे एक्टर ऋषि कपूर ने भी इस खास मौके पर देशवासियों को ईद की मुबारकबाद दी. उन्होंने मोदी के ट्वीट को रीट्वीट भी किया. महानायक अमिताभ बच्चन हर एक त्योहार पर देशवासियों को दुआओं से नवाजते हैं. उन्होंने ट्विटर पर ग्रीटिंग्स के जरिए ईद-उल-अजहा की शुभकामनाएं दीं.

Read more!

RECOMMENDED