शाहरुख खान अब करेंगे राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म, पसंद आया आइडिया

बॉक्स ऑफिस पर जीरो के बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद अब शाहरुख खान राजकुमार हिरानी के साथ काम करते नजर आ सकते हैं.

राजकुमार हिरानी संग शाहरुख खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 21 जुलाई 2019,
  • अपडेटेड 4:54 PM IST

शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग कहा जाता है. बॉलीवुड में उन्होंने रोमांस को जिस अंदाज में परिभाषित किया सभी उनके दीवाने हो गए. मगर जबसे शाहरुख ने ट्रैक बदला है और वे अलग तरह की स्क्रिप्ट्स पर काम करने लग गए हैं तबसे उनकी फिल्मों का बॉक्सऑफिस कलेक्शन डाउन हुआ है. शाहरुख की फिल्मों में अब पहले जैसी बात नहीं रह गई. ये खुद उनके प्रशंसक भी मानते हैं. शाहरुख की पिछली रिलीज जीरो भी इस बात का प्रमाण है. फिल्म काफी बड़े बजट की थी साथ ही शाहरुख ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत भी की थी. अब शाहरुख खान वापस ट्रैक पर आने के लिए अदद हिट की तलाश में हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो वे राजकुमार हिरानी की फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान को राजकुमार हिरानी का आइडिया पसंद आया है और दोनों पहली दफा किसी फिल्म में साथ काम करते नजर आ सकते हैं. बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब दोनों कलाकारों के पास साथ काम करने का अवसर आया हो. इससे पहले भी साल 2003 में ऐसी स्थितियां बनीं थीं. साल 2003 में राजू ने मुन्नाभाई फ्रेंचाइजी के लिए शाहरुख को अप्रोच किया था. शाहरुख फिल्म में लीड रोल प्ले करने वाले थे जबकी सपोर्टिव रोल में विवेक ओबेरॉय को कास्ट किया जाना था. मगर शाहरुख के मना करने के बाद फिल्म में संजय दत्त और अरशद वारसी को रखा गया. फिल्म सुपरहिट रही और दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया.

राजकुमार हिरानी के साथ आमिर खान का कोलाबोरेशन सुपरहिट रहा है. राजकुमार की फिल्म 3 इडियट्स और पीके काफी बड़ी हिट साबित हुई थीं. हालांकि राजकुमार की फिल्म में शाहरुख खाम करेंगे या नहीं, इसकी अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. अगर ऐसा होता है तो ये देखने वाली बात होगी कि दोनों की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है.

Read more!

RECOMMENDED