सारा अली खान और अमृता सिंह को भू-माफिया से खतरा, पुलिस से की श‍िकायत

फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान और उनकी मां अमृता सिंह ने शनिवार की शाम देहरादून पुलिस से शिकायत की है कि देहरादून में उनके मामा की करोड़ों रुपये की ज़मीन है, जिस पर भू-माफिया की नज़र है.

अमृता सिंह अपनी बेटी सारा के साथ
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 20 जनवरी 2019,
  • अपडेटेड 7:47 AM IST

फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान और उनकी मां अमृता सिंह ने शनिवार की शाम देहरादून पुलिस से शिकायत की है कि देहरादून में उनके मामा की करोड़ों रुपये की ज़मीन है, जिस पर भू-माफिया की नज़र है. वे इस पर कब्ज़ा कर सकते हैं. जानकारी के मुताबिक अमृता सिंह के मामा मधुसूदन बिमबेट का शनिवार को देहांत हो गया है. वह कैंसर से पीड़ित थे. इसकी सूचना मिलने पर अमृता ने अपने मामा मधुसूदन का अंतिम संस्कार किया और उसके बाद शाम को थाने पहुंचकर पुलिस को एक लिखित शिकायत दी.

अमृता सिंह ने पुलिस को बताया कि उनके मामा मधुसूदन बिमबेट अकेले रहते थे. जब तक उनके परिवार के अन्य लोग यहां न पहुंचें, पुलिस उनकी करोड़ों की क़ीमत की प्रॉपर्टी पर की सुरक्षा करें.  अमृता सिंह की मां का निधन हो चुका है. ऐसे में उनकी मौसी मुंबई से देहरादून शोक सभा में पहुंचने वाली है.

अमृता सिंह के मामा मधुसूदन बिम्बेट के निधन के बाद उनकी करोड़ों की प्रॉपर्टी का मौसी के अलावा कोई वारिस नहीं है. अमृता सिंह के मामा के पास 4 एकड़ भूमि है, जिस पर भू-माफिया की नज़र है. अमृता सिंह ने पुलिस को सूचना दी है कि उनके मुंबई जाने के बाद कोई उनकी प्रॉपर्टी पर कब्जा न करे, इसलिए वे पुलिस के पास आए हैं, हालांकि इस बीच उन्होंने  मीडिया से दूरी बनाये रखी.

मधुसूदन बिम्बेट की ज़मीन पर उनके उनके केयरटेकर शेरसिंह भी अपना हक जता रहे हैं. केयरटेकर के अनुसार अमृता सिंह और उनके मालिक मधुसूदन के बीच मधुर सबंध नही थे, इसी बाबत शेरसिंह ने भी पुलिस को एक एप्लीकेशन दी है.

Read more!

RECOMMENDED